Bhilwara: अखिल भारतीय खटीक समाज ने आज जिला कलेक्ट्री कार्यालय पर रवि खटीक उर्फ डेविड की गिरफ्तारी के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. समाज ने ज्ञापन में आरोप लगाया कि राजेन्द्र शर्मा के आत्महत्या नोट में सुनीता कटारिया का नाम है, उसकी गिरफ्तारी अब तक क्यों नही की गई है. आज अखिल भारतीय खटीक समाज के बैनर तले बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने कलेक्ट्री पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर समाज के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र डीडवानिया ने कहा कि राजेन्द्र शर्मा आत्महत्या के मामले में रवि खटीक को गिरफ्तार किया गया. उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और वह दोषी नहीं है तो उसे रिहा किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे ही दबाव में जहाजपुर में खटीक समाज के एक युवक विशाल को गिरफ्तार किया गया और बाद में उसे सात दिन बाद रिहा किया गया. अगर किसी समाज के दबाव में खटीक समाज के युवक को गिरफ्तार किया गया तो खटीक समाज कोई ठोस निर्णय लेगा और इस तरह की गिरफ्तार रोकने के लिए योजना बनाएगा. समाज की ही एक महिला पिंकी ने कहा कि जरूरत होने पर पैसे उधार दिए गए थे, लेकिन यह कोई गुनाह नहीं है.


राजेंद्र ने सुसाइड किस वजह से किया इसकी पुख्ता जांच हो. समाज द्वारा दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि पुलिस ने अब तक आत्महत्या नोट में नामजद महिला सुनीता कटारिया को गिरफ्तार नहीं किया है. अगर वह गिरफ्तार होगी तो सच सामने होगा कि वास्तव में गुनहगार कौन है. किसी समाज के दबाव में आकर प्रशासन दलितों पर अत्याचार कर रहा है. जबकि एक राजनैतिक पार्टी से संबंध रखने वाली महिला का अब तक पता नहीं है. उधर ज्ञापन देने के दौरान महिलाओं ने कलेक्ट्री में प्रवेश करने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने सख्ती से रोका. इस दौरान पुलिस और महिलाओं के बीच झड़प भी हुई है. बाद में आक्रोशित लोगों ने कुछ समय के लिए सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन भी किया.


Reporter- Mohammad Khan


 


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें- अपनी उम्र से बड़े पार्टनर पर क्यों मर-मिटते हैं लड़के-लड़कियां, आप भी जानिए खासियतें


यह भी पढ़ें- महज 20 की उम्र में कमसिन हसीना अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका, फोटोज वायरल