Bhilwara: जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में बुधवार को हुए दिल दहला देने वाले हादसे में झुलसे एक और मासूम में आज इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वार्मिंग मशीन की हीटिंग में झुलसने से एक मासूम बच्ची की पहले ही जान जा चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, हुरडा निवासी विष्णु खटीक के बेटे आदित्य को 21 अक्टूबर को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया था, आदित्य मां का दूध नहीं पी पा रहा था. इसके चलते उसका इलाज चल रहा था. एमजी हॉस्पिटल के स्टाफ की लापरवाही के कारण वार्ड में लगी वार्मिंग मशीन में एक साथ दो बच्चों को सुला दिया गया.


यह भी पढे़ं- आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका


लापरवाही का आलम यह रहा की मशीन ओवर हीट कर गई लेकिन स्टाफ को इसकी भनक तक नहीं लगी और दोनों बच्चे झुलस गए. हादसे में एक मासूम बच्ची की कल ही मौत हो गई थी. वहीं, दूसरा बच्चा आदित्य गंभीर रूप से झुलस गया, जिसका एमजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा था. 


परिजनों ने किया प्रदर्शन
इस लापरवाही के खिलाफ हॉस्पिटल के बाहर खटीक समाज में जमकर प्रदर्शन किया तो आलाधिकारियों ने जांच कमेटी बिठाकर जांच करने की बात कही और उचित मुआवजा देने का आश्वासन देकर मामले को शांत करवा दिया गया. एमजी हॉस्पिटल में इलाजरत आदित्य ने भी आज दम तोड़ दिया। पुलिस की मौजूदगी में मृतक नवजात के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.


Reporter- Dilshad Khan


यह भी पढे़ं- दिवाली पर हिंदू बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखी आमिर खान की बेटी इरा, रोमांटिक फोटोज वायरल