Bhilwara : भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में बांगड़ हॉस्पिटल के सामने बीती रात को मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई.चाकूबाजी के हमले में घायल युवक को देर रात महात्मा गांधी हॉस्पिटल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.इसके बाद मृतक के परिजन व साथी लोग आक्रोशित हो गए. 


पुलिस जाब्ता हॉस्पिटल पहुंचा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आज सुबह शव का पीएम नहीं करवाने और मुआवज़े की मांग को लेकर एमजी मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया. घटना की सूचना के बाद एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा,सीओ सदर योगेश शर्मा,सुभाष नगर थाना अधिकारी नंदलाल रिणवा,प्रतापनगर थानाधिकारी अरविंद सिंह चारण सहित पुलिस जाब्ता हॉस्पिटल पहुंचा.


ड्राइवरों से कहासुनी हो गई थी



सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि मंगलवार रात को बांगड़ हॉस्पिटल के सामने विजयसिंह पथिक नगर निवासी अजय यादव की कुछ साथी एम्बुलेंस ड्राइवरों से कहासुनी हो गई थी. इसके बाद रात को करीब 6 से 8 लोगों ने अजय यादव पर हमला कर दिया और चाकू मारकर घायल कर दिया. अजय की एमजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई. रात को शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. 


CCTV में कैद हुई घटना



वहीं, इस मामले में एक युवक को डिटेन भी किया गया है, जिससे घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. साथ ही घटना स्थल के आस-पास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जिसमे घटना कैद मिली है. अजय की मौत के बाद मुआवज़े की मांग को लेकर आक्रोशित परिजनों और साथी चालकों ने एमजी मोर्चरी के बाहर हंगामा खड़ाकर दिया. फ़िलहाल पुलिस समझाईश के ज़रिए मामला शांत करवाने का प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़ें- चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का कहर,राजस्थान समेत कई राज्यों में अलर्ट घोषित, SDRF और NDRF ने संभाला मोर्चा