Bhilwara Crime News : अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए एसपी राजन दुष्यंत के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर अवैध मादक पदार्थों के परिवहन की रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के तहत पुलिस ने बिना नंबरी पिकअप को रुकवाया तो उसमें ऑरेंज की आड़ में बड़ी मात्रा में अफीम डोडा चूरा पाया गया. पिकअप में सवार दोनों व्यक्ति दो व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठा फरार हो गए. पुलिस ने गाड़ी और अफीम डोडा चूरा जप्त किया है.


मामला गुलाबपुरा थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी पूरणमल ने बताया कि थाना क्षेत्र में नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान भीलवाड़ा की ओर से एक सफेद रंग की बिना नंबरी पिकअप आती हुई दिखाई दी. पिकअप में ड्राइवर सहित दो व्यक्ति बैठे हुए थे.


ये भी पढ़ें- Sikar News: फतेहपुर में नहीं हुई सर्दी की विदाई! सुबह-शाम महसूस की जा रही ठंड


इन्हें नाकाबंदी पॉइंट से पहले हाथ देकर रुकवाया गया तो दोनों व्यक्ति पिकअप से उतरकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. गाड़ी में प्लास्टिक के कार्टून में संतरे भरे नजर आए. पुलिस में जब संतरों के कार्टून को हटाकर देखा तो इन कार्टून के नीचे काले प्लास्टिक के कट्टों में बड़ी मात्रा में अफीम डोडा चूरा भरा हुआ था. प्लास्टिक के कार्टूनो के नीचे 12 प्लास्टिक के कट्टे बरामद किए जिनका वजन 242 . 200 किलोग्राम पाया गया. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.