Bhilwara Crime News : शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के रीको एरिया में कार से टक्कर मारकर जानलेवा हमला करने के मामले का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए वारदात में शामिल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी विमल सिंह सीओ सिटी अशोक जोशी के निर्देशन में टीम का गठन किया गया. टीम ने नाम आठ नामजद आरोपी राजकुमार , लादू लाल , विनोद कुमार उर्फ मूला , मुकेश , कन्हैयालाल ओम प्रकाश उर्फ गुलाब , कन्हैयालाल को मोबाइल लोकेशन , डाटा कलेक्शन और टेक्निकल सहायता से डिटेन किया । प्रारंभिक पूछताछ और जांच में जुर्म साबित होने से इन्हें गिरफ्तार किया गया है.


इस मामले में कमल ने मुख्य रूप से ठेकेदार पन्नालाल पर जानलेवा हमले करने के आरोप लगाए थे. फिलहाल पुलिस इस मामले में पन्नालाल की भूमिका पर जांच में लगी है.


यह था मामला


प्रताप नगर के रीको औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम सफेद रंग की कार में सवार सात आठ व्यक्तियों ने बाइक सवार कमल उर्फ कमलेश पिता राजन रतन गुर्जर ( 34 ) निवासी खेल मोहल्ला पुर को टक्कर मार लोहे के सरिया एवं धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया था.


हमले में बुरी तरह घायल कमल को इलाज के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल और यहां से एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. आरोपियों ने कमल के साथ गंभीर मारपीट कर परिवार जनों को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर 143 , 147 , 148 , 149 , 341 , 279 , 307 , 384 , 336 और 427 की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी .