Bhilwara Crime News:क्षेत्र में हुई करीब तीन करोड़ के तांबे की लूट के मामले में फरार चल रहें मुख्य आरोपी को पुलिस ने करीब डेढ़ वर्ष बाद गिरफ्तार किया है. मामले में जांच कर रही पुलिस उपाधीक्षक मेघा गोयल ने बताया की मूलतः शाहपुरा निवासी रईस पुत्र फिरोज खान कायमखानी लूट मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिसंबर 2022 को सुरेन्द्र सिंह दहिया ने एक रिपोर्ट पेश की जिसमें बताया की दिनांक 25 नवंबर 2022 को न्यू हरियाणा राजस्थान ट्रांसपोर्ट वापे के द्वारा श्याम ट्रांसपोर्ट कम्पनी जयपुर का एक वाहन आर जे 14 जी के 4486 को उसका चालक शोकिन गुर्जर पुत्र रामदेव गुर्जर, निवासी रेहड, शाहपुरा कम्पनी के यहाँ से वजनी 37482 किलो, कुल कीमत मय जीएसटी 2,89,11,430 रूपये का तांबे का माल लोड करके फरीदाबाद के लिये रवाना हुआ. 


उक्त तांबा अगली पार्टी को 28 नवंबर 2022 तक पहुंचना था, किन्तु समय पर माल नही पहुंचा.गाडी का ड्राईवर शोकिन पुत्र रामदेव गुर्जर, निवासी रेहड ने उक्त वाहन और माल को चौरी कर लिया या चौरी करवाने में सहयोग किया है.जिसपर थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया.


जिससे जनकारी हुई की प्रकरण के आरोपी आरिफ खां कायमखानी निवासी शाहपुरा जो कि पेशे से ड्राइवर है, जिसको लुट के ट्रेलर की जानकारी होने शाहपुरा निवासी रईस खां से सम्पर्क किया गया. आरोपी रईस खां द्वारा माल को खुर्द-बुर्द करने एवं चोरी करने के लिये अपने परिचित मुकेश तेली से सम्पर्क किया. 


आरिफ खां द्वारा ट्रेलर को माल सहित शाहपुरा चौराया से चोरी कर हरिपुरा चौराया पर मुकेश तेली को सौंप दिया मुकेश तेली ने अपने साथी के साथ तांबे से भरा ट्रेलर मामले में अन्य आरोपी कन्हैयालाल कुमावत व अन्य को सुपुर्द किया.आरोपीगण कन्हैयालाल उर्फ काना कुमावत व अन्य साथियों ने मिलकर करीब 12257 किलोग्राम तांबे को खुर्द-बुर्द किया. शेष तांबा प्रकरण में बरामद किया जा चुका है.


यह भी पढ़ें:कौन हैं अजमेर प्रत्याशी भागीरथ चौधरी, जानें उनकी क्या है एजुकेशन और संपत्ति?