Bhilwara Crime News: सीट कवर बनाने की फैक्ट्री में काम करने वाले युवक ने फैक्ट्री मालिक द्वारा लम्बे समय से सैलेरी नहीं दिने से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली.जानकारी के अनुसार कालू पिता बरदा बेरवा निवासी पितास शहर के बडला चौराहा क्षेत्र में गोपालपुरा रोड़ स्थित अशोक बजाज की फैक्ट्री में सीट कवर बनाने का काम करता था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कालू को 50 हजार रुपए महीने की सैलेरी पर बात करके फैक्ट्री मालिक द्वारा 25 हजार की सैलेरी दी जाती थी और काम छोड़ ना दे इस भय के चलते 25 हजार की राशि रोक ली जाती थी. कालू द्वारा बार-बार अपने रोके गए पैसे मांगने पर फैक्ट्री मालिक द्वारा टालमटोल कर दिया जाता था और ना हीं उसे अन्य कहीं काम करने दिया जाता था. 


फैक्ट्री मालिक की तानाशाही से परेशान कालू ने सुसाइड से पहले वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल किया. जिसमे उसने आप बीती बताते हुए फेक्ट्री मालिक अशोक बजाज को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. युवक की मौत से बैरवा समाज के आक्रोश का माहौल है. 


समाज के जिलाध्यक्ष रामेश्वरलाल बैरवा ने बताया की कालू को आर्थिक तंगी में डाल कर आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया है. कालू के दो बच्चे और पत्नी है जिनका उसके जाने के बाद अन्य कोई सहारा नहीं है.ऐसे में समाजजनों ने मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा और सैलेरी के बाकी पैसे दिए जाने की मांग करते हुए एमजी हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया.


जिलाध्यक्ष बैरवा का कहना था की जब तक मुआवजा राशि से बाकी सैलेरी नही दी जाती है तब तक मृतक के शव का पोस्टमार्टम नही करवाया जायेगा. खबर लिखे जाने तक पुलिस और प्रशानिक अधिकारी समझाइश के प्रयासों में जुटे हुए थे.


यह भी पढ़ें:E-KYC के बगैर नहीं मिलेगी सब्सिडी!पेट्रोलियम मंत्रालय ने जारी किया आदेश