भीलवाड़ा: जिले के सबसे बड़े अस्पताल महात्मा गांधी चिकित्सालय में एक सीनियर डॉक्टर ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. डॉक्टर ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया है. दरअसल, एक महिला अपनी बेटी को हॉस्पिटल दिखाने आई थी. इस दौरान एनआईसीयू वार्ड के बाहर इस डॉक्टर ने इस महिला को थप्पड़ जड़ दिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. इसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, बीगोद क्षेत्र की रहने वाली कशीबुन निशा अपनी बेटी तरन्नुम निशा को जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय की शिशु इकाई में दिखाने आई थी. डॉक्टर इंद्रा सिंह को दिखाने के बाद पर्ची पर सील नहीं लगी होने के कारण उन्हें दवाइयां नहीं दी गई. जिस पर वह दोबारा डॉक्टर से सील लगवाने के लिए उनके वार्ड में पहुंची तो जानकारी मिली कि डॉक्टर इंद्रा सिंह एनआईसीयू वार्ड में जा चुकी है.


यह भी पढ़ें: अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता


मामूली विवाद को लेकर डॉक्टर ने थप्पड़ जड़ा


इस पर गार्ड से अनुमति लेकर महिला डॉक्टर सिंह से सील लगाने एनएसयू वार्ड के अंदर चली गई. जहां उन्होंने सील लगाने के साथ ही कुछ दवाइयों में संशोधन किया और वहां खड़े वार्ड बॉय से महिला को दवा समझाने के लिए कहा, जब वार्ड बॉय महिला को दवाओं के संबंध में जानकारी दे रहा था, इस दौरान बोर्ड के अंदर से निकलकर बाहर आए डॉ जगदीप सोलंकी ने उक्त महिला को एनआईसीयू वार्ड में खड़े रहने की वजह पूछी. वह कुछ बोलती उससे पहले ही उन्होंने उक्त महिला को थप्पड़ जड़ दिया और बदसलूकी करते हुए वार्ड से बाहर निकलने को कहा.


थप्पड़ जड़ने की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वहीं, पीड़ित महिला ने इस पूरे मामले में भीमगंज थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में समझाइश कर मामले को निपटाने का प्रयास कर रही है तो वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि वह दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई चाहती है.


Reporter- Dilshad Khan