Bhilwara, Shahpura: फूलियाकलां थाना क्षेत्र के सरदारपुरा गांव में आरोपियों ने एक वृद्ध महिला की हत्या कर शव को गांव के समीप ही स्थित पक्की नहर के अंदर फेंक दिया. शव की खबर मिलने पर गांव मे सनसनी फैल गई. महिला के मर्डर की सूचना पर भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की विभिन्न टीमें जांच लगकर हत्या का राजफाश करने मे जुट गई है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार सरदारपुरा गांव मे सिचाई के लिए बनाई गई पक्की नहर मे एक वृद्ध महिला का शव होने की सूचना पर फूलियाकलां थानाधिकारी दलपतसिंह मय जाब्ता मौके पर पंहुचे . शव की शिनाख्त सरदारपुरा निवासी नंदू कीर ( 70 ) पत्नी गीला कीर के रूप मे की गई . महिला की हत्या कर शव नहर मे फेंक देने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. 


महिला के शरीर पर चोटों के निशान होने से हत्या की आशंका के चलते भीलवाड़ा ओर अजमेर से अलग अलग एफ एस एल टीम , डॉग स्क्वायड टीम , एम ओ बी टीम सहित अन्य टीमे मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए . मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिध्धू , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहपुरा चंचल मिश्रा , शाहपुरा सीओ महावीर शर्मा सहित पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहूंचे . 


जिला पुलिस अधीक्षक सिध्धू ने बताया कि शीघ्र ही वारदात का राजफाश किया जाएगा . बताया गया कि मृतक महिला रोजाना की तरह अपने खेत पर गई थी . लेकिन बीती शाम वह घर नही लोटी तो परिजनों को चिंता हुई . परिजनों एवं ग्रामीणों को ढूंढने के दौरान महिला का शव गांव के समीप ही स्थित पक्की नहर मे मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई . शरीर पर चोटों के निशान होने से पुलिस महिला की हत्या कर शव को नहर मे फेकने की दिशा मे जांच कर रही है .