Bhilwara News: कोटड़ी उपखंड क्षेत्र के बड़लियास थाना कस्बे में खेत पर कार्य करते समय कल शनिवार सुबह उपसरपंच सत्यनारायण सोनी की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई थी. मौत की सूचना जैसे ही परिजन को मिली, तो पत्नी और बेटे सदमे में अचेत हो गए. गंभीर अवस्था में पत्नी और बेटे को बड़लियास चिकित्सालय ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला चिकित्सालय में रेफर किया गया. दोनों को जिले के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं, पिता की चिता की राख ठंडी होने से पहले ही आज पुत्र आशुतोष व पत्नी ममता ने भी दम तोड़ दिया. सूचना पर बडलियास थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रजापत भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन कर रहे है कि इनकी मौत के पीछे की वजह क्या रही है. एक ही परिवार के 3 व्यक्ति की मौत बहुत कुछ बयां कर रही है, लेकिन फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच रही है. 



एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम 
बड़लियास गांव में पहले पिता और फिर पुत्र और पत्नी की मौत की सूचना जैसे ही पहुंची, तो कोहराम मच गया. मृतक सत्यनारायण के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, इनकी मौत से गांव में शोक की लहर छा गई. कल शाम से गांव के घर के चूल्हे नहीं जले. फिलहाल, मौके पर बडलियास सरपंच प्रकाश चंद्र रैगर, पंचायत समिति सदस्य दिलीप सिंह सहित कई ग्रामीण मौजूद है. मृतक मां और बेटे का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सूदखोरों से परेशान होकर यह कदम उठाए जाने की आशंका जताई जा रही है. 



ये भी पढ़ें- BAP पर बरसे BJP नेता, बोले- अपने स्वार्थ के खातिर माहौल खराब कर रखा है...