Bhilwara News: भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना इलाके में आपसी कहासुनी के बाद दो गुटों में हुए झगड़े के बीच चाकूबाजी की घटना में तीन लोगों के घायल होने की खबर आग की तरह फैली. देखते ही देखते माणिक्य नगर चौराहे के आसपास बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता जमा हो गए. चाकू बाजी में घायल भाजपा नेता सहित तीनों युवकों को एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, वहीं दूसरी ओर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मंगला चौक इलाके में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के अनुसार, माणिक्य नगर चौराहे पर भाजपा नेता देवेंद्र हाडा उनके भतीजे बबलू और एक अन्य युवक के साथ मोमिन मोहल्ला क्षेत्र में रहने वाले मुस्लिम पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट करने और चाकूबाजी की घटना कारीत करने का हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. 



उनका कहना है कि मामूली कहासुनी के बाद मुस्लिम पक्ष के युवकों ने भाजपा नेता हाडा और अन्य दो युवकों के साथ मारपीट करते हुए चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें तीनों घायल हो गए उन्हें एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. जहां पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी उनके कुशल से पूछने पहुंचे तो वहीं दूसरी ओर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगला चौक क्षेत्र में जमकर प्रदर्शन किया. क्षेत्र में दोनों पक्षों की और से हुई पत्थर बाजी की घटना से क्षेत्र में खड़े वाहनों के शीशे टूट गए. आक्रोशित भीड़ और पुलिस के बीच हुई गहमागहमी के बीच हुड़दंगियों ने एक कर को आग के हवाले करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की सतर्कता से आगजनी की घटना टल गई. 



फिलहाल मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन के साथ ही सभी थानों के थाना अधिकारी, सीओ सिटी सीओ सदर व आर एस सी का जाब्ता मौके पर तैनात किया गया है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लगातार समझाइए का प्रयास कर रहे है. पुलिस ने कुछ संदिग्धों की भी डिटेन किया हे, जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 



मंगला चौंक में हुई पत्थरबाजी और आगजनी की कोशिश के चलते माहौल तलावपूर्ण बना हुआ है. इसी दौरान भीड़ ने मोमिन मोहल्ला रोड पर एक वेन को आग के हवाले कर दिया. वही घटना से पूर्व का एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें एक पक्ष दूसरे पक्ष पर हमला करता और उसके बाद पथराव करता नजर आ रहा हे, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों को आइडेंटीफाई करके धरपकड़ के प्रयासों के जुट गई है.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!