Bhilwara: भीलवाड़ा शहर के एक निजी विद्यालय में तिलक लगाकर आने पर एक छात्र को विद्यालय प्रबंधन ने न केवल पीट दिया बल्कि उसके परिजनों पर टीसी कटवाने और स्कूल से निकालने का भी दबाव बनाया. घटना की जानकारी विद्यार्थी परिषद को लगने के बाद परिजनों के साथ बड़ी संख्या में कार्यकृताओं ने विद्यालय के बाहर जमकर हंगामा खड़ा कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेंट अंसलम स्कूल में बच्चे को पीटा


जानकारी के मुताबिक अजमेर रोड स्थित सेंट अंसलम स्कूल की कक्षा 10 में पढ़ने वाले किशन माली को 2 दिन पूर्व अध्यापकों ने तिलक लगाकर विद्यालय आने के चलते पीट दिया , आज फिर जब छात्र तिलक लगाकर स्कूल पहुंचा तो अध्यापकों ने फिर से उसकी पिटाई लगाते हुए उसे टीसी लेने और विद्यालय छोड़ने के लिए धमकाया . छात्र ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी जब अपने परिजनों को दी तो गुस्साए परिजन विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओ के साथ स्कूल के बाहर पहुंचे और जमकर हंगामा मचा दिया . 


सावन की पूजा करके बच्चा पहुंचा था स्कूल


परिजनों का कहना था की सावन महीना होने के चलते छात्र पूजा पाठ करने के पश्चात तिलक लगाकर स्कूल पहुंचा था इसमें छात्र के साथ मारपीट करने और टीसी लेकर स्कूल छोड़ने का बेवजह दबाव बनाया गया . कुछ देर चले हंगामे के बाद विद्यालय प्रबंधन द्वारा माफी मांगने और भविष्य में ऐसी घटना फिर नहीं करने की बात पर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ . घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सदर योगेश शर्मा और अन्य पुलिसकर्मी मोके पर पहुंचे और समझाइश की. इस दौरान विद्यालय परिसर पुलिस छावनी बना रहा.


ये भी पढ़ें...


Video: नकली बाल लगाकर दूसरी शादी करने पहुंचा दूल्हा, पोल खुली तो स्टेज पर ही पीटा