Bhilwara news :भीलवाड़ा शहर की भीमगंज थाना पुलिस ने अपहरण एवं फिरौती की घटना में तत्काल  एक्शन लेते हुए अपहृत व्यक्ति को वारदात के कुछ घंटे बाद सकुशल दस्तयाब किया है साथ ही संगीन वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपडे़ ठीक कराने निकला था मनीष 


भीमगंज थाना प्रभारी आशुतोष पांडेय से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के शहीद चौक में रहने वाले भंवरलाल शर्मा ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि उनका 20 वर्षीय पुत्र मनीष शाम सात बजे अपने कपड़े ठीक करवाने की बोलकर निकला था काफी रात तक भी घर नहीं लौटने और , फोन लगाने पर मनीष ने बताया कि सांवरमल गाडरी ने उसका अपहरण कर लिया है वो 1 लाख 97 हजार रुपए की मांग कर रहा है , इतनी बात के बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और बाद में गाडरी ने व्हाट्सएप कॉलिंग पर रुपये देने पर मनीष को छोड़ने की धमकी दी .


इसे भी  पढ़े : बिहारी बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन का बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे , गोवा जाने के फिराक में था ओसामा


पुलिस का एक्शन 


 पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लोकेशन के आधार पर कार का पीछा करते हुए मंडपिया पुलिस चौकी के निकट रुकवाने का प्रयास किया लेकिन चालक नाकाबंदी तोड़ जाप्ते को जान से मारने का प्रयास किया. पुलिस ने लगातार पीछा कर सोनियाणा रेलवे फाटक के निकट कार को रुकवा अपहरणकर्ताओं के चुंगल से मनीष को सकुशल दस्तयाब किया. पुलिस ने तीनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करते हुए कार को जप्त किया है