Bhilwara today News: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में जहाजपुर थाना क्षेत्र के बिलेठा गांव में खेत पर ट्रैक्टर की ट्रॉली से खाद खाली करते समय ट्रैक्टर की ट्रॉली ऊपर जा रही 11 हजार लाइन से टच हो गई. ट्रैक्टर की ट्रॉली 11 हजार लाइन से टच होने पर युवक के जलने से मौके पर अफरा तफरी मच गई. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर अग्निशमन मौके पर पहुंची और आग बुझाई. जब तक अग्निशमन आग बुझाई तब तक युवक की जलने से मौत हो गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहाजपुर थाना अधिकारी नरपत राम बाना ने जानकारी देते हुए बताया कि जहाजपुर थाना क्षेत्र के बलेठा गांव में खेत पर ट्रैक्टर ट्रॉली से खेत में खाद खाली करते समय ट्रैक्टर की ट्राली ऊपर जा रही बिजली की लाइन से टच हो गई. जिसमें ट्रैक्टर चालक देवराज पिता नंदलाल गुर्जर की जलने से मौके पर मौत हो गई. वहीं मृतक युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व खाद बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढाढस बंधाया. 


यह भी पढ़ें- Sikar News: आवारा गोवंशों को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल


ग्रामीणों का कहना है कि हम लोगों ने पूर्व में भी तत्कालीन अयन मनोज अहीर व लाइनमैन रामस्वरूप को 11 केवी लाइन नीचे लटकने की की मर्तबा शिकायत की थी, लेकिन पिछले तीन साल से विद्युत लाइन ऐसी स्थिति में है, जिसका सुधार अब तक नहीं किया. जबकि विद्युत वितरण निगम द्वारा मेंटिनेंस के नाम पर सैकड़ों बार शट-डाउन लेकर केवल लीपापोती की जाती है. अभी अस्पताल के बाहर ग्रामीण व परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए हैं.