मांडलगढ़: बीगोद कस्बे में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक प्रतियोगिता के शुक्रवार को होने वाले समापन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शिरकत करेंगे, मुख्यमंत्री गहलोत का दोपहर 2:00 बजे बीगोद पहुंचने का कार्यक्रम है, मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने सभा स्थल का जायजा लिया. मंत्री के साथ कलक्टर आशीष मोदी समेत प्रशासन के तमाम आला अधिकारियों ने सभा स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्व मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री कल दोपहर 1:00 बजे निम्बाहेड़ा से बीगोद हेलीकॉप्टर से आएंगे, सभा स्थल के पास हेलीपैड बनाया गया हैं.और CM गहलोत के लिए वाटरप्रूफ मंच तैयार किया जा रहा है, मुख्य पांडाल के निकट खिलाड़ियों के मैच का ग्राउंड बनाया जा रहा है.


बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे,ओर ओलंपिक प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों को पुरुस्कार देने के बाद जनसभा को सम्बोधित करेंगे. मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए 20 हजार से अधिक लोगों के बैठने के लिए पांडाल तैयार किया जा रहा है, मुख्यमंत्री के सभा स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए जिला पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी दो दिन से लगातार निरीक्षण कर रहे हैं.


Reporter- Dilshad Khan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें