Bhilwara: शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में शनिवार को पेट्रोल पम्प और केमिकल गोदाम के बीच डामर के एक टैंकर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शॉर्ट सर्किट होने से टैंकर में आग लग गई
लोगों की जागरूकता और दो दमकल के कर्मचारियों के प्रयासों के बाद करीब एक घंटे ने आग पर काबू पा लिया वरना ये बड़ा हादसा हो सकता था.प्रतापनगर थाना प्रभारी राजेन्द्र गोदारा ने बताया कि शनिवार की दोपहर ट्रांसपोर्ट नगर में पेट्रोल पम्प और एक केमिकल गोदाम के बीच एक मिस्त्री के यहां टैंकर की रिपेयरिंग का कार्य चल रहा था, इसी दौरान शॉर्ट सर्किट होने से टैंकर में आग लग गई.


एक तरफ पेट्रोल पम्प और दूसरी तरफ केमिकल का गोदाम
गनीमत रही कि टैंकर खाली था और उसमे डामर भरा हुआ नहीं था. टैंकर के पास ही दो ट्रक और भी खड़े थे जिन्हें तत्काल आमजन की जागरूकता के चलते मौके से हटा लिया गया जिससे आग नहीं फैली, वरना दीवार के उस पार पेट्रोल पम्प और दूसरी तरफ केमिकल का गोदाम था.


बताया जा रहा है कि जिस तरीके से ये आग लगी और ये आग उधर पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. आग की सूचना मिलते ही आस पास के लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए.


ये भी पढ़ें- बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट


इस बीच दो दमकल वाहन मौके पर पहुंचे जिन्होंने करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. थाना प्रभारी गोदारा ने बताया कि धरियावाद निवासी गोपाल सिंह का यह टैंकर है जो डामर ढोने के काम आता है इसकी रिपेयरिंग के लिए यहां इसे लाया गया था इस दौरान यह हादसा हुआ.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Reporter- Dilshad Khan