Bhilwara: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की अंबेडकर कॉलोनी में सोमवार को मामा-भांजे में हुए झगड़े में मामा की मौत हो गई. पारिवारिक झगड़े के दौरान भांजे ने पथराव किया, जिसमे सीने पर पत्थर लगने से मामा की मौत हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
                     
सीओ सिटी नरेंद्र दायमा ने बताया कि सोमवार शाम सूचना मिली कि झगड़े में किसी व्यक्ति की निजी अस्पताल में मौत हो गई. इस सूचना पर कोतवाली पुलिस सहित मौके पर पहुंचे, जहां पता चला कि अंबेडकर कॉलोनी में सिकलीगर लुहारों का एक परिवार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस परिवार में आपसी छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा हो गया था. इनमें एक हार्टपेशेंट था, जो झगड़े में अचेत हो गया. वहीं, उसे निजी अस्पताल ले गये, जहां उसकी मौत हो गई. बॉडी को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है. इधर, शहर कोतवाल सूर्यभान सिंह ने बताया कि मृतक राजेश (45) पुत्र रमेश सिकलीगर है. पारिवारिक झगड़े को लेकर परिवार के ही कुछ लोगों ने राजेश पर हमला किया था. 


पथराव में एक पत्थर राजेश के सीने पर लगा, इससे वह अचेत होकर गिर पड़ा. आनन-फानन में राजेश को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने परिवार के सदस्य रवि सहित तीन अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, सभी आरोपी मृतक के रिशतेदार बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. 


Reporter- Dilshad Khan 


यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: आज मीन राशिवालों को होगा बड़ा फायदा, कन्या राशि के काम में आएंगी रुकावटें


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें