Jahazpur: पारोली थाना क्षेत्र के बागूदार गांव में बस स्टैंड पर स्थित मोबाइल की दुकान से हुई चोरी के मामले में थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक जनें को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी सरवर खां ने बताया कि सोनू रेगर की बागूदार बस स्टैंड पर मोबाइल की दुकान है. 31 जुलाई 2022 को रात को 8 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था और सुबह जब वापस पहुंचा तो दुकान का शटर टूटा हुआ मिला. चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए कैमरा, मोबाइल, ब्लूटूथ, ईयर फोन सहित मोबाइल उपकरण और अन्य सामग्री चुरा ले गए थे. बागूदार निवासी दुकानदार सोनू पुत्र छगन लाल रेगर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 


खुफिया तौर पर मिली सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने बागुदार निवासी छोटू उम्र 22 वर्ष पुत्र गोपाल लाल भील को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात को करना कबूल कर लिया है. इस पर पुलिस ने चोरी के आरोप में अभियुक्त छोटू लाल भील को गिरफ्तार किया है. पुलिस अभी यह और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अभियुक्त के साथ चोरी की वारदात में और कौन शामिल रहा और इसके अलावा गिरफ्तार अभी छोटू लाल ने कब-कब कहां पर चोरियां की वारदात को अंजाम दिया है.


यह थे टीम में शामिल
थाना अधिकारी सरवर खां, हेड कांस्टेबल जगदीश चंद्र, कॉन्स्टेबल उमेश, विष्णु और संजय के सामूहिक प्रयास से पुलिस ने चोरी का राज फाश करने में सफलता हासिल की है.


Reporter: Mohammad Khan


भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे


JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड


Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग