Jahazpur Road Accident: जहाजपुर नेशनल हाईवे 148D धौड़ नाथूण गांव के बीच डंपर ने कार को टक्कर मार दी जिसमें 3 जनों की मौत हो गई. दो गंभीर घायलों को भीलवाड़ा रेफर किया गया. दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने पांच वाहनों को आग के हवाले कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत की खबर फैलते ही आसपास गांव की ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए. पुलिस मौके पर पहुंचने से पहले ही लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिससे जहाजपुर थाने की गाड़ी के कांच टूट गए. गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे 148D दुर्घटना के आसपास रुकी हुई पांच गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा, थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचते ही गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया.


दुर्घटना में रमेश पिता भूरालाल सरसिया, लेखराज पिता शांति लाल मीणा नाथूण, धीरज पप्पू सुवालका निवासी सरसिया की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में गंभीर घायल हुए अशोक राजू मीणा निवासी नाथूण, नरेंद्र पिता प्रेमचंद मीणा सरसिया को भीलवाड़ा रेफर किया गया.


ये भी पढ़ें- यहां जमीन पर नहीं कागजों में बन गई CC सड़क, सालों पहले हो चुका है 40 प्रतिशत का भुगतान, आरटीआई से हुआ बड़ा खुलासा


दुर्घटना की जानकारी मिलते ही उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह अस्पताल पहुंचे और घायलों का प्राथमिक उपचार करा कर उन्हें भीलवाड़ा के लिए रेफर करवाया. घटनास्थल पर मामला बिगड़ते देख विधायक गोपीचंद मीणा, उपखंड अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. ख़बर लिखे जाने तक दो मृतक अभी तक घटनास्थल पर ही मौजूद है पुलिस को ग्रामीणों ने घटनास्थल पर नहीं जाने दिया.