Bhilwada: भीलवाड़ा जिले के रायला कस्बे के लाम्बिया खुर्द में एक किसान खेत पर काम करने गया. शाम तक नहीं लौटा तो घरवालों को चिंता हुई. परिवार और गांव वाले खेत और आस पास ढूंढने की कोशिश की लेकिन तीन-चार घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा. इस दौरान खेत में ही मोटरसाइकिल, जूते, कमीज और मोबाइल पड़े हुए मिले. साथ ही गायों के लिए चारा भी कटा हुआ मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पास में खुले मुंह का कुआं था. परिवार और ग्रामीणों को शंका हुई तो 85 फीट गहरे कुआं को 7 मोटर लगाकर खाली किया 15 घंटे में कुआं खाली हुआ. ग्रामीणों और परिवारों की मदद से सुबह 7 बजे गांव वाले चारपाई लाकर निकालने का प्रयास किया. पहले दो आदमी कुए के अंदर गए. लेकिन विफल लौट कर आए थे.


बाद में ग्रामीणों की मदद से एक लड़के मनीष बलाई ने 85 फीट गहरे कुएं में उतर कर शव को बाहर निकाला. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. शव को निकालने के बाद बनेडा ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. वहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. वहीं परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी कि रघुनाथ बलाई शनिवार सुबह अपने खेत पर काम करने के गया था. इस दौरान प्यास लगने पर कुएं से पानी निकालते समय पैर फिसल जाने से रघुनाथ की मौत हो गई. बनेडा थाना में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.


Reporter- Dilshad Khan


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी


हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं