Bhilwara News : भीलवाड़ा जिले के बागौर थाना क्षेत्र के घोडास गांव में एक महिला पर एसीड अटैक का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि एक काले कपड़े पहने महाराज ने पहले उस पर हमला किया. इसके बाद उसने एसीड फैंका, जिससे वह झुलस गई. इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है. महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घोड़ास गांव निवासी जड़ाव देवी (46) पत्नी शंकर गुर्जर को मंगलवार को गंभीर हालत में एमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस महिला पर एसीड अटैक हुआ है. महिला का कहना है कि मंदिर के पास उसका खेत है. जहां वह, भैंस को खेत पर छोडऩे गई. जहां एक काले कपड़े पहने महाराज ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया. इससे उसे पैर में चोट आई. इसके बाद उस महाराज ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ (एसिड) फैंका, जो उसके चेहरे पर जा गिरा. इससे चेहरा व शरीर का कुछ हिस्सा झुलस गया.


महिला ने महाराज के नाम का खुलासा नहीं किया है. वह इतना ही बता रही है कि वह पूर्व में महाराज के यहां बिना पैसे कामकाज करने जाती थी, लेकिन अब वह नहीं जा रही है. महिला ने उसी महाराज पर शंका जाहिर की है. फिलहाल महिला की एमजी अस्पताल में उपचार जारी है. वही पुलिस इस मामले में गहनता से जांच में जुटी हुई है.


Reporter - DILSHAD KHAN


ये भी पढ़े..


इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने विधानसभा स्पीकर और सचिव से मांगा जवाब


राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह