Mandal: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के करेडा थाना क्षेत्र के मालनास जिंद्रास गांव में 5 बच्चों की मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पति ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या करना बताया है, जबकि मृतका के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर गला घोंटकर हत्या करने का बात कहते हुए थाने में रिपोर्ट दी है.            


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अधिकारी जसवंत सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि मालनास जिंद्रारास में संपत रेगर की पत्नी इंद्रा रैगर उम्र 35 वर्ष ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे जहां पर मृतका का शव जमीन पर लेटाया हुआ था. मृतका के पति संपत ने बताया कि वह घर पर नहीं था घर पर आया तब इंद्रा मकान के चौक के रोशन दान की जाली में रस्सी से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. 


यह भी पढ़ें: जोधपुर एसीबी की जैसलमेर में बड़ी कार्रवाई, उप निवेशन विभाग के वरिष्ठ सहायक को अवैध राशि के साथ पकड़ा


पति जैसे ही घर आया तो उसे इंद्रा फंदे से लटकी मिली, जिसे उसने नीचे उतारा. इसकी जानकारी मृतका के पीहर पक्ष को दी गई. जिस पर पीहर से मृतका का भाई प्रेमराज समाज के लोगों के साथ मौके पर पहुंचा. मौके पर ही कार्रवाई की मांग करने लगा. सूचना पर आसींद से डिप्टी लक्ष्मण राम भाकर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर करेड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में भिजवाया है, यहां पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मौके पर चिकित्सालय की एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. मृतका के भाई प्रेमराज ने पीहर पक्ष पर इंद्रा का गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतका का एक पुत्र और चार पुत्रियां है.


Report: Dilshad Khan