Bhilwara, Asind: पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) भगवान देवनारायण ( Bhagwan Devnarayan ) के 1111वें जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए शनिवार को मालासेरी डूंगरी पहुंचेंगे. पीएम के आगमन को लेकर लगभग 15 दिनों से तैयारियां चल रही थीं. शुक्रवार को PM मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. मोदी 9:20 पर दिल्ली से रवाना होकर, 10:30 बजे उदयपुर पहुचेंगे. बताया जा रहा है कि गुर्जर समाज और भाजपा नेता पीएम मोदी की इस जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जोर-शोर से जुटे हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे होगा पूरा कार्यक्रम


जानकारी के अनुसार 9:20 बजे पीएम दिल्ली से रवाना होंगे. और 10:30 बजे उदयपुर पहुचेंगे. इसके बाद  10:35 पर उदयपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए मालासेरी के लिए वह रवाना होंगे. 11:25 पर आसींद के मालासेरी पहुंचेंगे और 11:30 से 12:45 तक महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद 1 बजे मालासेरी से उदयपुर के लिए पीएम रवाना होंगे. 1:55 पर उदयपुर से दिल्ली जाएंगे. बताया जा रहा है कि 3:5 पर पीएम मोदी दिल्ली पहुंचेंगे.


जानकारी के अनुसार गुरुवार को प्रशासन ने पीएम के हेलीकॉप्टर से आने का पूर्वाभ्यास किया. इसके साथ ही मोदी के मालासेरी डूंगरी जाने और सभा स्थल तक के रूट की जांच की गई. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी मालासेरी डूंगरी के कार्यक्रम को 95 मिनट देने वाले हैं. वह 11:25 बजे मालासेरी डूंगरी पहुंचेंगे और 12:55 बजे तक रुकेंगे. इसके बाद दोपहर 1 बजे वह फिर से रवाना हो जाएंगे.


पुलिस ने किए पुख्ता इंतजाम


बताया जा रहा है कि भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव में करीब ढाई लाख लोगों के आने की उम्मीद है. जिसको लेकर पुलिस की ओर से कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. जिले के सभी थाना प्रभारियों और पुलिस जाप्ते की ड्यूटी लगाई गई है. इसके साथ कई जिलों की पुलिस लाइन से रिर्जव जाप्ते को बुलवाया गया है.