Shahpura: जिले के शाहपुरा कस्बे के आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय कोठार मोहल्ला की छात्रा खुशी शर्मा को दसवीं बोर्ड में जिला टॉप करने पर प्रदेश स्तर पर सम्मान किया गया.            


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विद्यालय के शिक्षक हिमांशु सुगन्धी ने बताया कि विद्या भारती के तत्वाधान में बिड़ला ऑडिटोरियम, स्टेच्यू सर्कल, जयपुर में आयोजत राजस्थान प्रतिभा सम्मान में सत्र 2021- 2022 में जिला स्तर पर मेरिट में टॉप रही खुशी शर्मा और उनके पिता बजरंग शर्मा (अध्यापक), माता सीमा शर्मा (अध्यापक) सहित विद्यालय के प्रधानाचार्य कपिल निम्बार्क का सम्मान किया गया. आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय मैं जिला मेरिट टॉपर खुशी शर्मा के पहुंचने पर सभा स्थल कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अध्यापक, अध्यापिका उत्साहित स्टाफ जनों द्वारा हार्दिक स्वागत कर श्रीफल के साथ मुंह मीठा करवा करवाकर उज्जवल भविष्य की कामना की गई.            


यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल


श्रीफल के साथ मुंह मीठा करवाया
जयपुर में आयोजित इस सम्मान समारोह में संत रामप्रवेश महाराज वृंदावन, विद्या भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री यतीन्द्र, सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजवर्धन सिंह राठौड़ व विद्या भारती राजस्थान के अध्यक्ष भरत राम कुम्हार ने माल्यार्पण कर, प्रतीक चिह्न, श्रीफल और राशि का चेक भेंट कर खुशी शर्मा का सम्मान किया. खुशी शर्मा ने शाहपुरा क्षेत्र सभी क्षेत्रवासियों और अभिभावकों, भैया, बहिन, आचार्य दीदियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सभी के सहयोग से इस सम्मान का सौभाग्य मिला. आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय में जिला मेरिट टॉपर खुशी शर्मा के पहुंचने पर सभा स्थल कार्यक्रम के दौरान उपस्थित अध्यापक, अध्यापिका उत्साहित स्टाफ जनों द्वारा हार्दिक स्वागत कर श्रीफल के साथ मुंह मीठा करवाकर उज्जवल भविष्य की कामना की गई.


Reporter- Dilshad khan


यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.