Bhilwara: भीलवाड़ा के जहाजपुर में ज्ञापन में बताया गया कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा हमेशा से ही गरीब कमजोर महिलाओं के हक अधिकारों के लिए संघर्ष करते रहे हैं,किरोड़ी लाल मीणा आदिवासी समाज की आन-बान-शान है और हाल ही में विरांगनाओं के हक व अधिकारों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे. जिनके साथ असंवैधानिक रूप से कुछ पुलिस कर्मियों ने मारपीट की व इनका अपमान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 यह अपमान किरोड़ी लाल का नहीं सभी दलित आदिवासियों का है,जिसे किसी भी रूप से बर्दास्त नहीं किया जा सकता. इस घटना की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं एवं शांति धारीवाल ने किरोड़ी लाल मीणा को आतंकवादी कहा हम मांग करते हैं कि मंत्री शांति धारीवाल विधान सभा सदन में माफी मांगें.


आपसे मांग करते है कि उक्त घटना की उच्च स्तरीय जांच करवा कर दोषी पुलिस कर्मचारी अधिकारियों क खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए किरोड़ी लाल मीणा को न्याय प्रदान करें.इस घटना क बाद से सम्पूर्ण राजस्थान में आक्रोश व्याप्त है.


उपखंड कार्यालय पर समाज के अध्यक्ष लादूराम मीणा ने ज्ञापन को पढ़कर सुनाया.नगर पालिका चेयरमैन नरेश मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के मंत्री शांति धारीवाल ने शांतिपूर्वक आंदोलन करने वाले सांसद किरोड़ी लाल मीणा को आतंकवादी कहां जिसकी हम घोर निंदा करते हैं. 


पूर्व चेयरमैन गेगा राम मीणा ने कहा कि सांसद किरोड़ी लाल मीणा से की गई बदतमीजी व आतंकवादी कहने पर मीणा समाज में गहरा रोष व्याप्त है. एसटी मोर्चा जिलाध्यक्ष महेंद्र मीणा ने कहा कि विरांगनाओं को हक दिलाने के लिए सरकार से संघर्ष कर रहे हैं.सांसद डॉ.किरोड़ी लाल मीणा के लिए आतंकवादी कहते हुए असभ्य भाषा का प्रयोग किया है,जिससे समाज में गहरा रोष व्याप्त है.


ये भी पढ़ें- Alwar: खेड़ली में व्यपारियों के अपहरण मामले में बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों के साथ 18 जिंदा कारतूस और बाइक जब्त