Shahpura: भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में भारत विकास परिषद की महिला शाखा के तत्वावधान में आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय गांधीपुरी में आयोजित सावन महोत्सव मनाया. इस होत्सव में एसडीएम सुनीता यादव ने भी शिरकत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- एनडीपीएस एक्ट में 10 वर्ष का कठोर कारावास की सजा, जानिए पूरी खबर


इस दौरान यादव महिलाओं संग जमकर नृत्य किया, यहां कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची. एसडीएम को जब महिलाओं ने उनके साथ नृत्य करने का विनम्र निवेदन किया तो एसडीएम यादव बिना हिचकिचाए उनके साथ 'बरस-बरस म्हारा इंद्रराजा' गाने पर जमकर नृत्य करने लगी.


साथ ही एसडीएम की सादगी की, यहां मौजूद सभी महिलाएं मुरीद हो गई. बाद में यहां कई महिलाओं ने एसडीएम के साथ सेल्फी भी ली‌. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही पूर्व राजपरिवार की सदस्य मांडवी राणावत ने भी एसडीएम और अन्य महिलाओं संग जमकर नृत्य किया.            


सावन महोत्सव के दौरान यहां आयोजित कार्यक्रम मेहंदी के संग, लहरिया के रंग भारत विकास परिषद के संग में महिलाओं का खासा उत्साह यहां देखने को मिला. महिलाओं के साथ एसडीएम सुनीता यादव और मांडवी राणावत ने भी अपने हाथों में मेहंदी रचवाई. महिला प्रमुख इन्दिरा धूपिया ने बताया कि इस सावन महोत्सव में कुल 80 महिलाओं ने भाग लिया, यहां एसडीएम सुनीता यादव ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कामकाजी महिलाएं और ग्रहणियां ऐसे कार्यक्रम करके ताजगी का अनुभव करती है.


महिलाओं ने कार्यक्रम में राधा कृष्ण के कई भजनों की प्रस्तुतियां भी दी. सावन महोत्सव के दौरान शशि बांगड़, मधु जैन, निर्मला मूंदड़ा, आनंद जोशी, माया शर्मा, नयन सोमानी, पूजा पारीक, पूनम, सोनाली, सीमा, मिथलेश, प्रवीणा, अनीता, चंदा, मृदुला, रीता धोबी, उमा टेलर, प्रीति कुमावत, प्रतिभा सोनी, सरिता बघेरवाल सहित अन्य कई महिलाएं मौजूद रही. कार्यक्रम का सफल संचालन सुनीता समदानी ने किया.


Reporter: Mohammad Khan