Sri Dungargarh: श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र में आज भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 1 महिला गंभीर रूप से घायल है. घायल महिला का इलाज बीकानेर के पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में किया जा रहा है. श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के बिग्गा पेट्रोल के पास आज दोपहर कार और इनोवा की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं एक घायल का इलाज जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बिगा पेट्रोल पंप के पास एक कर और इनोवा की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए, जिससे एक ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई. सूचना पर पुलिस और स्वयं सेवी संस्था के लोग घटना स्थल पर पहुंच चार घायलों को गाड़ी से बाहर निकाल बीकानेर ट्रॉमा सेंटर रेफर किया है. 


यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल


वहीं मृतक के शव को श्री डूंगरगढ़ मोर्चरी में रखवाया गया है. ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान तीन घायलों की मौत हो गई. वहीं एक महिला का गंभीर अवस्था में इलाज किया जारी है. मरने वालो में एक महिला सहित तीन पुरुष है. पीबीएम में मृतक हुए तीनों का शव पीबीएम मोर्चरी में रखवाया गया है.


मृतक की जानकारी
कार सवार संजय शर्मा पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी जयपुर, इनोवा सवार विनोद निवासी झुंझनु, सुलोचना पत्नी महिपाल सिंह है. वहीं मौके पर दम तोड़ने वाले ड्राइवर की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई. शालिनी पत्नी संजय शर्मा का इलाज पीबीएम अस्पताल में जारी है. वहीं दुर्घटना के बाद हाईवे पर लगे जाम को पुलिस ने सुचारू करवाया. साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से किनारे किया है.


Reporter: Tribhuvan Ranga  


बीकानेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा


बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां


क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप