Bikaner News: सीमांत क्षेत्र में धड़ल्ले से बैठे झोला छाप डॉक्टर मासूम लोगों की गलत इलाज कर उन्हें मौत की भेंट चढ़ा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला देर शाम को सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो यह मामला क्षेत्र के 20 BD से आया है. जब झोला छाप डॉक्टर के इलाज की भेंट एक मासूम बच्ची चढ़ गई. इस पूरे मामले पर परिजनों ने आरोप लगाया है कि झोलाछाप डॉक्टर ने बच्ची को गलत इंजेक्शन लगा दी और इसी गलत इंजेक्शन की जद में आने से मासूम की मौत हो गई. 

 


 

इंजेक्शन के बाद बिगड़ी बच्ची की तबीयत 

परिजनों का कहना है कि इंजेक्शन के बाद जब बच्ची की तबीयत बिगड़ी, तो उसे गाड़ी पर लेकर सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत के बाद परिजन अस्पताल के बाहर हंगामा करने लगे. वहीं, इस मामले की सूचना मिलते ही खाजूवाला पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों के बीच समझाइश कराई. वहीं, हंगामा देख अस्पताल के बाहर काफी संख्या में भीड़ जुटी गई. परिजन रात्रि में शव लेकर अस्पताल के बाहर बैठे रहे. आज बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जायेगा. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!