Bikaner News: अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हेड कांस्टेबल राजेश की मौत हो गई. हेड कांस्टेबल राजेश को पूरे सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. पीबीएम चौकी में गार्ड ऑफ़ ऑनर के साथ ससम्मान दी गई विदाई. पुलिस ने अधिकारियों ने नम आखो के साथ अपने साथी को किया विदा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसपी कावेंद्र सिंह सागर,आईपीएस रमेश,एएसपी,सीओ सहित तमाम थानाधिकारी ने पुष्प अर्पित कर किया नमन. कल रात वैष्णो धाम के पास अज्ञात वाहन ने कांस्टेबल को मारी थी टक्कर. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी आया सामने. इलाज के दौरान हुई मौत.


बीकानेर में कल देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हेड कांस्टेबल की आज मौत हो गई. जहाँ हेड कांस्टेबल राजेश को पीबीएम चौकी में गार्ड ऑफ़ ऑनर के साथ ससम्मान विदाई दी गई पुलिस के अधिकारियों ने नम आखों के साथ अपने साथी को विदा किया. 


इस दौरान एसपी कावेंद्र सिंह सागर,आईपीएस रमेश,एएसपी,सीओ सहित तमाम थानाधिकारी ने पुष्प अर्पित कर नमन किया. जहाँ कल रात वैष्णो धाम के पास अज्ञात वाहन ने कांस्टेबल को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद हॉस्पिटल में इलाज के दौरान कांस्टेबल की मौत हो गई.


वहीं घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आने के साथ पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अज्ञात वाहन और चालक को भी पकड़ लिया है. एसपी ने इस मामले के बाद ओवर स्पीड पर भी सख्ती से कार्यवाही की बात कही.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!