Bikaner News: ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर बीकानेर में ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वजह से प्रदेश का बिजली सिस्टम चरमराया. जनप्रतिनिधि, अभियंता से मिलकर सिस्टम में कमियों को चिन्हित कर सुधार रहे. कांग्रेस ने पांच साल में कोई नया प्लांट नहीं लगाया. मांग और आपूर्ति में फ़र्क़ आ गया,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार 30 प्रतिशत बिजली की मांग बढ़ी है. कांग्रेस राज में कोयला को लेकर झोलझाल हुआ. मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बड़े स्तर पर मुलाक़ात की, जिससे कोयला आपूर्ति बढ़ी है. छत्तीसगढ़ जाकर हम माइंस हैंडओवर कर रहे.



पूगल का बड़ा सोलर प्लांट बन रहा, वही विश्व का सबसे बड़ा प्रदेश राजस्थान सोलर को लेकर बनेगा. लोकसभा में 25 का टार्गेट था लेकिन 14 सीटें मिली, ऐसा नहीं कि हम उनसे कम हार गये, संगठन इस पर मंथन कर रहा है. डबल इंजन की सरकार बड़े काम कर रही है.



पढ़ें बीकानेर की एक और खबर


Rajasthan News: बीकानेर में मिली महिला की सिर कटी लाश, खूनी ने हाथ भी शरीर से किए अलग
Rajasthan News:
बीकानेर शहर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में एक महिला का सिर कटा शव मिलने से हडकंप मच गया. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर शव फेंक दिया गया है.सूचना पर एसपी मौके पर पहुंची.


बताया जा रहा है कि घड़सीसर रोड पर कचरे के ढेर में एक महिला का सिर कटा मिलने की सूचना के बाद व्यास कॉलोनी थाने पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने पाया कि कचरे के ढेर में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है. जिसके सिर व हाथ शरीर से अलग है. थानाधिकारी ने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी तो एसपी खुद मौके पर पहुंच गईं.



एसपी ने मामला संदिग्ध मानते हुए एफएसएल और डॉग स्कवायड टीम बुलाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह शव किसका है और यहां कैसे आया.


मिली जानकारी के अनुसार पवनपुरी से आगे अंडरब्रिज से एक रास्ता कोटड़ा गांव की ओर जाता है. अंडरब्रिज से आगे इसी मार्ग पर सड़क किनारे महिला का शव क्षति विक्षत अवस्था में मिला है.बिना धड़ के इस शव की शिनाख्त करना अब पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.महिला के हाथ भी काट दिए गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. मृतका के शरीर पर चोट के निशान हैं.