Bikaner news:   पानी के कनेक्शन करने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, जलदाय विभाग द्वारा नई पाइप लाइन डालने के बाद पुनः नही किए जा रहे है कनेक्शन, स्थानीय निवासियों ने काम रुकवाकर किया प्रदर्शन, मौके पर पहुंचे जलदाय विभाग के अधिकारी, कर रहे है समझाइश, जेल रोड गुजरो के मोहल्ले का है मामला . पेयजल के कनेक्शन करने की मांग को लेकर गुर्जरों के मोहल्ले के निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई पाइपलाइन डाली
बता दे की जेल रोड गुर्जरों के मोहल्ले में जलदाय विभाग द्वारा नई पाइपलाइन डाली गई है.  जिसकी वजह से सारे पुराने कनेक्शन विभाग द्वारा तोड़ दिए गए है, वहीं वापस कनेक्शन विभाग द्वारा नहीं किया जा रहे हैं इसके विरोध में आज स्थानीय निवासियों ने पुनः कनेक्शन करवाने की मांग को लेकर काम रुकवा कर विरोध प्रदर्शन किया प्रदर्शन कर रहे है.


गुर्जरों ने किया विरोध 
 स्थानीय निवासियों ने बताया कि जब जलदाय विभाग द्वारा पाइपलाइन डाली जा रही थी तो कहा गया था कि उनके कनेक्शन वापस विभाग द्वारा करवा दिए जाएंगे लेकिन अब विभाग द्वारा मना किया जा रहा है. जिसका विरोध कर रहे हैं .


काम को रुकवाया
 वही आज स्थानीय निवासियों ने जलदाय विभाग के काम को रुकवा दिया और पहले सभी तोड़े गए कनेक्शन को करने की मांग की वही काम रुकवाने के बाद जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय निवासियों से समझाइए कर रहे हैं .