Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर जिले के खाजूवाला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  पिता की एक गलती बेटी पर काफी भारी पड़ गई.  पिता के इलाज के नाम पर  बेवकूफ बनाकर  बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया .  तांत्रिक ने नाबालिग के अंदर से प्रेहोने की बात कहकर इलाज के नाम पर  2 से 3 बार लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 शरीर से प्रेत निकालने के नाम पर किया रेप


मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी रामप्रताप वर्मा ने बताया कि खाजूवाला की रहने वाली  एक  लड़की के शरीर से प्रेत निकालने के नाम पर एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. तांत्रिक ने  लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म  भी किया.  नाबालिग होने के कारण उसपर पोक्सो एक्ट  के तहत मामला दर्ज किया गया.  तलाशी के दौरान  पुलिस ने आरोपी तांत्रिक महेंद्र कुमार उर्फ महेंद्र नाथ को गिरफ्तार किया..


पहले पिता ने कराया अपना इलाज


पुलिस के अनुसार  पीड़ित लड़की का परिवार पिछले साल सादुलशहर के हाकमाबाद में रहने वाले तांत्रिक महेंद्र नाथ मेघवाल के संपर्क में आया था.  पीड़िता के पिता की कमर में अक्सर दर्द रहता था. किसी से उन्हें  महेंद्र नाथ के  डोरा- ताबीज करने का पता चला था.. इससे हर दर्द ठीक हो जाता है. उन्होंने महेंद्र को बुला कर डोरा ताबीज करवाया था.


2 से 3 बार किया आरोपी ने किया दुष्कर्म


इस तरह महेंद्र नाथ का उनकी ढाणी में आना-जाना शुरू हो गया. फिर तांत्रिक महेंद्र नाथ नाबालिग के शरीर से प्रेत निकालने के लिए डोरा ताबीज करने के बहाने से कमरा अंदर से बंद कर लेता था. नाबालिग के परिजनों को यह कहकर डराता कि दरवाजे को हाथ लगाया तो अंधे हो जाओगे. इस दरमियान एक साल की अवधि में महेंद्र नाथ ने दो-तीन बार नाबालिग लड़की को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया.