Bikaner News: बीकानेर के कोडमदेसर में चल रहे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान में आज हंगामा हो गया. दरअसल आज कोडमदेसर में पार्टी की तरफ़ से सदस्यता अभियान रखा गया था, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ और क़द्दावर नेता देवी सिंह भाटी भी आने वाले थे. उनके आने से पहले ही कार्यक्रम में कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हंगामे के दौरान उपद्रवियों ने जमकर तोड़फोड़ की और टेंट में लगे पोस्टर्स को फाड़ दिया और कुर्सियां भी तोड़ दी. इस दौरान कुछ लोगों ने समझाइश की कोशिश की, लेकिन उनकी कुछ भी नहीं चल पाई. इस हंगामे का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. 



सदस्यता अभियान में मौजूद लोगों ने आरोप लगाया है कि आसपास के गांवों से कुछ असामाजिक लोग शराब पीकर आये और उन्होंने सदस्यता अभियान में व्यवधान डालने की कोशिश की. सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और मामले को शान्त किया.


पढ़ें बीकानेर की एक और खबर


 


Bikaner News:  बीकानेर नेशनल डॉटर्स डे पर शहर में हुआ विशेष आयोजन. शहर की 40 साइक्लिस्ट बेटियों ने विशेष रैली निकाली. नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी भी रैली में हुए शामिल. सर्किट हाउस से मोदी डेरी तक निकाली रैली. इस दौरान मेयर सुशीला कंवर ,संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी,आईजी ओमप्रकाश,डीएम नम्रता वृष्णि ने हरीझंडी दिखाकर किया रैली को रवाना.



आज नेशनल डॉटर्स डे है ऐसे में बेटियों के लिए और बेटियों द्वारा प्रदेश में कई आयोजन किए जा रहे है. कुछ ऐसा ही विशेष आयोजन बीकानेर में देखने को मिला जहां देश और दुनिया में अपनी साइक्लिस्ट में परचम लहरा चुकी बीकानेर की 40 बेटियों ने शहर में विशेष रैली निकालते हुए आज के इस खास डॉटर्स डे को सेलिब्रेट किया.


जहां बीकानेर पुलिस और निर्विकल्प फाउंडेशन द्वारा आयोजित ये रैली सर्किट हाउस से मोदी डेरी तक पहुंची, जिसमे नेशनल और इंटर नेशनल खिलाड़ी भी शामिल हुए. वहीं मेयर सुशीला कंवर ,संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी,आईजी ओमप्रकाश,डीएम नम्रता वृष्णि ने हरीझंडी दिखाकर रैली को रवाना रवाना किया. बेटियों का हौसला अफजाई की वही इस दौरान शहर के उद्योगपति और समाजसेवी सहित कई विशिष्ट लोग शामिल हुए.