बीकानेर: राजस्थान में भले ही सियासी ड्रामा कुछ समय के लिए थम गया हो, लेकिन गहलोत और पायलट गुट के बीच अंदरुनी रस्साकशी जारी है. इस बीच आज बीकानेर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सबकुछ सही चल रहा है और वह राजस्थान से बाहर नहीं जाएंगे. ग्रामीण ओलंपिक खेल के समापन समारोह में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के सिरोही दौरे पर जमकर निशाना साधा.वहीं,राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान की तारीफ की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री के माउंट आबू रैली पर चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी मंच पर इसलिए झुके कि उन्हें पता है कि राजस्थान में गहलोत काफी झुके हैं. गहलोत को जनता का आशीर्वाद हर समय मिलता रहा है. प्रदेश की जनता आज कांग्रेस सरकार की नीति और नीतियों से प्रभावित है. प्रदेश सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है.बीजेपी के पास कोई विकल्प नहीं है, इसलिए पीएम झुक गए हैं. वो गहलोत को कॉपी कर रहे हैं., लेकिन इससे बीजेपी को फायदा मिलने वाला नहीं है.  


यह भी पढ़ें: सियासी संग्राम के बाद पहली बार CM गहलोत बोले- राजस्थान से बाहर नहीं जाऊंगा, चाहे..


सिरोही में देर से मंच पर आने को लेकर पीएम ने सिर झुकाकर मांगी माफी


दरअसल, 30 सितंबर को पीएम मोदी का सिरोही में कार्यक्रम था. पीएम को रात आठ बजे यहां पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करना था, लेकिन गुजरात से यहां आने में उन्हें देर हो गई.  पीएम देर से मंच पर आने को लेकर लोगों के सामने सिर झुककर प्रणाम किया और माफी मांगकर फिर दोबारा आने की बात कही.


यह भी पढ़ें: मैं अध्यक्ष पद का नहीं लडूंगा चुनाव, सियासी हालात के लिए सोनिया से मांगी माफी- CM गहलोत


सभा में काफी देर से पहुंचने पर पीएम ने मंच से बिना माइक के बोलते हुए कहा कि मुझे पहुंचने में देर हो गई, 10 बज चुके हैं. मेरी आत्मा कहती है मुझे कानून नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं यहां दोबारा फिर से आऊंगा और आपका जो प्यार है, उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा. इसके बाद पीएम मोदी ने सिर झुकाकर वहां मौजूद लोगों का अभिवादन कर चले गए. 


Reporter- Raunak Vyas