Khajuwala News : राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला पुलिस ने फाइनेंस कर्मचारी से हुई 1 लाख 17 हजार की लूट की वारदात का 12 घंटों में ही पर्दाफाश करते हुए 3 लुटेरों को बापर्दा गिरफ्तार किया हैं. नशे की लत के चलते लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खाजूवाला DYSP विनोद कुमार के नेतृत्व में पांच अलग अलग टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाया आरोपियों को तुरन्त गिरफ्तार करने में सफलता पाई हैं. ये सभी आरोपी रावला थाना क्षेत्र के निवासी है और 365 हैड क्षेत्र में खेतों और ढाणियों में छिपे बदमाशों को पुलिस ने तलाश कर गिरफ्तार किया हैं.


थानाधिकारी अरविन्द सिंह शेखावत ने बताया कि खाजूवाला में गुरुवार रात को एक फाइनेंस कर्मचारी को लूटने के मामले में सीओ विनोद कुमार के नेतृत्व में सर्किल के तीन थानों की पांच अलग अलग टीमों ने स्पेशल सर्च चलाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं.


शेखावत ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार भारत फाइनेंस के कर्मचारी दीपाराम को अज्ञात 4 बदमाशों ने स्विफ्ट कार से टक्कर मारकर गिरा दिया था. फिर बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर कार से फरार हो गए थे. पुलिस को सूचना मिलने के बाद नाकाबंदी करवाई तो खाजूवाला पुलिस की तत्परता से खेतों और ढाणियों ने छिपे बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया.


पुलिस ने 3 बदमाशों को बापर्दा गिरफ्तार किया हैं जबकि एक अन्य युवक को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया हैं. पुलिस ने लूट में काम ली गई एक कार भी जब्त किया है. वहीं कार छोड़कर बदमाश मोटरसाइकिल लेकर भागे, लेकिन पुलिस की तत्परता से नहीं बच पाए. आरोपियों से पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी नशे के आदी है और नशे की पूर्ति के लिए ये लूट की वारदात को अंजाम दिया.


रिपोर्टर- त्रिभुवन रंगा


शर्मसार : एक और मीणा बुजुर्ग को सुकून भरी अंतिम यात्रा नहीं, साहब बोले-दिवाली की छुट्टी के बाद पक्का करा देंगे ठीक