Khajuwala News : दीपावली पर्व को लेकर आम आदमी उत्साह से तैयारियों में जुटे हैं, तो वहीं पड़ोसी मुल्क पाक के नापाक इरादों को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ व पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गश्त बढ़ा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीकानेर के खाजूवाला के गांवों में देर रात तक तलाशी अभियान चलाया जा रहा हैं. यह अभियान मादक पदार्थ और हथियार की तस्करी पर रोक लगाने के लिए चलाया गया जा रहा हैं. 114 वीं बटालियन सीमा सुरक्षा बल के कमांडेंट महेन्द्र सिंह के निर्देश पर डिप्टी कमांडेंट अजयवीर सिंह और पुलिस थाना खाजूवाला के थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने बीएसएफ के हथियार बंद जवानों और पुलिस जवानों की संयुक्त नाकाबंदी के दौरान आने जाने वाले वाहनों की गंभीरता से चैकिंग की.


इस अभियान का मुख्य लक्ष्य सीमावर्ती क्षेत्रों में मादक पदार्थ, हथियार, गोला-बारूद, विस्फोटक लाने वाले ड्रोन पर नजर रखना है. साथ ही राष्ट्रविरोधी तत्व सीमावर्ती राज्य में शांति एवं सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर कड़ी नजर रखना है. इसलिए पुलिस बीएसएफ समय समय पर संयुक्त अभियान चलाकर निगरानी कर रही है. इस मौके पर एएसआई श्रवणराम,कांस्टेबल भागीरथ तथा बीएसएफ की महिला जवान और पुलिस के जवान मौजूद रहे.


रिपोर्टर- त्रिभुवन रंगा


ये भी पढ़ें : राजस्थान में कन्हैय्या हत्याकांड के बाद फिर सिर तन से जुदा के नारे, हिंदू बस्ती में गलाकाट गैंग ने मचाई दहशत