बीकानेर: द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में पेपर लीक के मामले को लेकर जहां पर आज प्रदेश भर में प्रदर्शन किया जा रहा है. ऐसे में शिक्षा मंत्री के गृह जिले के खाजूवाला उपखंड कार्यालय पर पूर्व संसदीय सचिव डॉ विश्वनाथ मेघवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ अभ्यार्थियों के अभिभावकों ने प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. ऐसे में ज्ञापन के माध्यम से पेपर लीक करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर पूर्व संसदीय डॉ विश्वनाथ मेघवाल ने कहा कि प्रदेश में परीक्षा कोई भी हो लेकिन पेपर लीक होने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. ऐसे में बेरोजगारों के साथ हर बार धोखा हो रहा है. कड़ी मेहनत कर ठिठुरती सर्दी में परीक्षार्थी पेपर देने पहुंचते हैं तो अचानक से उन्हें पता लगता है कि पेपर लीक हो गया. ऐसे में युवाओं के साथ लगातार धोखा हो रहा है.


इसके साथ ही बिश्नोई धर्मशाला खाजूवाला में एक बैठक का भी आयोजन किया गया. जिसमें इंदिरा गांधी नहर परियोजना में जनवरी माह में 4 में से 2 समूह में सिंचाई पानी देखकर रबी फसल पकाने की मांग को लेकर चर्चा की गई और ज्ञापन में भी अवगत करवाया गया कि किसानों के खेतों में खड़ी रबी फसल के लिए पूरा सिंचाई पानी उपलब्ध करवाया जाए ताकि किसानों के खेतों में खड़ी फसल को पकाया जा सके.


REPORTER- TRIBHUWAN RANGA