Khajuwala, Bikaner News: बीकानेर के खाजूवाला में स्कूल से घर लौट रही 7 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये घटना बुधवार देर शाम छतरगढ़ थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. पीड़िता के परिजनों ने छतरगढ थाने में एक मंदिर के पुजारी पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना से पुलिस तुरंत हरकत में आई और छतरगढ़ थानाधिकारी जयकुमार भादू अलग-अलग टीमों के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रहे हैं. 


छतरगढ़ थानाधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि थाना क्षेत्र की 7 वर्षीय नाबालिग बुधवार शाम को करीब 7:00 बजे तक स्कूल से घर नहीं लौटी, तब परिजनों ने तलाश शुरू की. 


पीड़िता की मां एक मंदिर के पास पहुंची तो बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. उसने झरोखे से झांक कर देखा तो मंदिर का पुजारी अणतुराम जाट बच्ची के साथ गलत काम कर रहा था. उसने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया. पीड़िता की मां ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्रित हो गए. 


छतरगढ़ थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग का देर रात को ही मेडिकल करवाया गया. परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है.  आरोपी मंदिर में पूजा और देखरेख का काम करता है. 


Reporter-Tribhuvan Ranga