उर्फी जावेद के फैंस को लगा तगड़ा झटका, इस एक्टर ने बताया किन्नर, कहा- मेरे पास सबूत भी हैं

Faizan Ansari on Urfi Javed: उर्फी जावेद आजकल बोल्डनेस की सीमा को पार करते हुए सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. मोबाइल पर इंस्टाग्राम या फिर ट्विटर वगैरह खुलते ही सबसे पहले उर्फी जावेद के ही चर्चे सामने आ जाते हैं. अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड अदाओं के चलते उर्फी जावेद अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं.

संध्या यादव Tue, 28 Mar 2023-7:05 am,
1/12

उर्फी का फैशन बना मुसीबत

अपने यूनिक और खतरनाक फैशन सेंस के चलते उर्फी जावेद आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं. उर्फी कई बार स्टार्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. इनमें से एक नाम फैजान अंसारी का भी बताया जा रहा है. फैजान अंसारी उर्फी जावेद के खिलाफ कई बार बोल चुके हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आपको यकीन नहीं होगा कि कोई एक एक्टर दूसरी एक्ट्रेस के बारे में ऐसा बोल सकता है.

 

2/12

फैजान अंसारी के बयान ने सबको जोरदार झटका दे दिया

सभी जानते हैं कि उसकी जावेद अपने रिवीलिंग अतरंगी फैशन सेंस के चलते मीडिया में छाई रहती हैं. कैंडी फ्लॉस, पत्थर, कांच, साइकिल की चेन तक की पहन चुकी उर्फी जावेद का फैशन लेवल देखकर लोगों का सिर चकरा जाता है लेकिन हर बार वह कुछ ऐसा कर देती हैं कि लोगों को अपनी नजरों पर यकीन नहीं होता है लेकिन फैजान अंसारी के इस बयान ने उनके फैंस को जोरदार झटका दे दिया है.

 

3/12

उर्फी जावेद एक लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर

जानकारी के मुताबिक, फैजान अंसारी का कहना है उर्फी जावेद एक लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर हैं. हद तो तब हो गई, जब फैजान अंसारी ने यह भी कह दिया कि उनके पास इस बात को साबित करने के लिए सबूत भी हैं और वह इन सब को जल्दी कोर्ट में पेश करेंगे. मीडिया में बातचीत करते हुए फैजान अंसारी ने बताया कि मेरे पास कुछ प्रूफ हैं, जिनसे मैं देश के सामने एक बड़ा खुलासा करने जा रहा हूं. उर्फी जावेद लड़की नहीं है. वह एक किन्नर है.

 

4/12

कोर्ट में पेश करेंगे सबूत

फैजान अंसारी ने यह भी कहा कि उनके साथ उनका पहले से ही विवाद जारी है और वह हाईकोर्ट तक पहुंच चुका है. फैजान का कहना है कि वह कोर्ट में जल्द ही सबूतों गवाहों और किन्नर समाज की हेड के साथ यह साबित करेंगे कि उर्फी जावेद आखिर असली असल में है क्या?

 

5/12

उर्फी को मुस्लिम समाज से कोई भी मतलब नहीं

फैजान अंसारी का यह भी कहना है कि उनकी टीम ने उर्फी जावेद से बात करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने बदतमीजी की और बात भी नहीं की. वह काफी बुरी तरीके से पेश आती हैं. फैजान के मुताबिक, उर्फी का कहना है कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई भी मतलब नहीं है. ऐसे में उन्हें लगता है कि उनसे बातचीत करने का कोई फायदा नहीं है. अब उन्हें सीधे तरीके से सबक सिखाना चाहते हैं. 

 

6/12

मुस्लिमों का नाम खराब कर रही

फैजान अंसारी का यह भी कहना है कि उर्फी जावेद मुस्लिम होकर उनका नाम खराब कर रही हैं, उसे समझाने की कोशिश कर चुके हैं. उसका कोई फायदा नहीं हुआ है. फैजान का मानना है कि जल्द से जल्द उर्फी जावेद की सच्चाई लोगों के सामने लाना चाहते हैं. फैजान अंसारी के बयान को सुनकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं.

 

7/12

उर्फी जावेद का फैशन सेंस हर बार बोल्डनेस की हद को पार कर देता

आपको बता दें कि उर्फी जावेद का फैशन सेंस हर बार बोल्डनेस की हद को पार कर देता है. कई बार टॉपलेस होकर आ चुकी उर्फी जावेद अपने फैंस पर बिजलियां गिराती रहती हैं. आए दिन ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद कब कौन सा एक्सपेरिमेंट कर दें इसके बारे में तो वह खुद भी नहीं जानती हैं.

8/12

देखिए उर्फी के और भी कातिलाना बोल्ड लुक

9/12

देखिए उर्फी के और भी कातिलाना बोल्ड लुक

10/12

देखिए उर्फी के और भी कातिलाना बोल्ड लुक

11/12

देखिए उर्फी के और भी कातिलाना बोल्ड लुक

12/12

देखिए उर्फी के और भी कातिलाना बोल्ड लुक

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link