किसी जमाने में ऐसी दिखती थी उर्फी जावेद, पहचानना तक हो जाएगा मुश्किल

Urfi Javed Old Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता है. उर्फी जावेद मॉडल तो हैं ही, साथ ही में इंफ्लुएंसर भी हैं. बिग बॉस ओटीटी में उन्होंने खूब धमाल मचाया था. हैरानी की बात तो यह है कि उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं. लोग उनके अतरंगी फैशन सेंस और रिवीलिंग कपड़ों के चलते अक्सर ही उन्हें ट्रोल करते रहते हैं.

संध्या यादव Mon, 03 Apr 2023-12:26 pm,
1/8

उर्फी की पुरानी फोटोज वायरल

उर्फी जावेद के ट्रेलर्स भले ही उर्फी को ट्रोल करते हैं लेकिन उनकी खूबसूरती को इग्नोर नहीं कर पाते हैं. उर्फी जावेद का फैशन सेंस और उनका बोल्ड अंदाज सुर्खियों में बनाए रखता है. आज उर्फी जावेद जितनी ज्यादा बोल्ड और बिंदास हैं, वहीं, आज से 10 साल पहले कुछ ऐसे रहती थी, कि उन्हें देख कर यकीन कर पाना मुश्किल है. 10 साल पहले की उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

2/8

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती

ऊर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अकाउंट बनाने से लेकर अभी तक उन्हें 2 हजार से ज्यादा पोस्ट किए हैं. उर्फी जावेद की करीब 10 साल की कुछ पहले की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों में उसी जावेद को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लग रहा है. चलिए आज हम आपको उसी जावेद की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं.

 

 

3/8

सिटी मॉन्टेसरी से की है पढ़ाई

उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर एंट्री लेने के साथ ही एक्टिव रहने लगी थी. उनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 को बताया जाता है. उर्फी जावेद 16 साल की उम्र से ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं. तब वह फैशन से ज्यादा अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करती थी. उर्फी जावेद के सोशल अकाउंट पर उनके फ्रेंड्स के साथ कई सारी तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी. उर्फी जावेद लखनऊ की बताई जाती हैं. यहां के नामी स्कूल सिटी मॉन्टेसरी से उन्होंने पढ़ाई की है. 

 

4/8

क्यूज अंदाज पर लोग फिदा

शुरुआत में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें शेयर करती थी. तब वह कोई बहुत बड़ी सेलिब्रिटी नहीं थी इसलिए उनकी प्रोफाइल आम लोगों के जैसी थी. उर्फी जावेद सादगी भरी जिंदगी जीती थी. उर्फी जावेद की पुरानी तस्वीरों में भी उनके चेहरे पर मासूमियत नजर आती है. उर्फी जावेद के बचपन की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें उनका क्यूट अंदाज देखकर हर किसी का दिल उन पर फिदा हो जाएगा.

 

5/8

कब चढ़ा फैशन का रंग

उर्फी स्कूल से कॉलेज में आने के बाद थोड़ा सा बदली बदली. उन्होंने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. यहां पर उनके फ्रेंड्स का दायरा बढ़ गया. बदलते फैशन के साथ-साथ धीरे-धीरे उर्फी जावेद पर भी इसका रंग चढ़ने लगा. 

 

6/8

सीरियल्स में आई नजर

उर्फी जावेद ने साल 2016 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. सबसे पहले उन्हें टीवी सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंत का रोल मिला था. इसके बाद साल 2017 में वह चंद्र नंदिनी सीरियल में नजर आई और फिर मेरी दुर्गा सीरियल में आरती बनी थी.

 

7/8

10 टीवी सीरियल्स में काम किया

महज 8 साल के एक्टिंग करियर में उर्फी जावेद ने करीब 10 टीवी सीरियल्स में काम किया है. इनमें यह रिश्ता क्या कहलाता है, बेपनाह, कसौटी जिंदगी के और ऐ मेरे हमसफ़र जैसे पॉपुलर सीरियल शामिल हैं. साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी में उर्फी जावेद खूब चर्चा में आई थी. वह 1 हफ्ते में ही बाहर हो गई थी. 

 

8/8

ड्रेसिंग सेंस में भी बदलाव आ गए

साल 2016 के बाद उर्फी जावेद के तेवर बदलने लगे थे. मुंबई आने के बाद उनका फैशन में इंटरेस्ट बढ़ गया था. इसी जावेद के मेकअप से लेकर उनके ड्रेसिंग सेंस में भी बदलाव आ गए. जावेद ने साल 2017 में पहली बार बिकनी में अपनी तस्वीरें शेयर की थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link