Bikaner News: बीकानेर में चौरो के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं, जहां शहर में लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही हैं, बीकानेर में ऐसी ही एक बड़ी चोरी की घटना बिछवाल थाना इलाक़े में देखने को मिली. जहां बंद घर में चोरों ने सेंधमारी करते हुए नगदी और लाखों के ज़ेवरात के उड़ा ले गए. जिस घर में घटना हुई, उस घर के मालिक किसी परिचित की मौत को लेकर अंत्येष्टि में गये हुए थे, 


फ़िलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि इस चोरी को लेकर सीसीटीवी फ़ुटेज भी सामने आये है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है. थाना अधिकारी महेंद्र दत्त अपनी टीम के साथ मौक़े पर पहुंचे और मामले में पड़ताल में जुट गये हैं, बताया जा रहा है चोर जिन रुपए और नगदी को लेकर गये वो घर में होने वाली शादी के इस्तेमाल में आना था फ़िलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.


बता दें कि राजस्थान के बीकानेर में चोरों के हौसले बुलंद हैं, उन्हें न वारदात करने में कोई डर है. ना पुलिस से कोई डर है. तभी तो सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम गिया है. बंद घर के ताले तोड़कर चोरों ने साफ किए नगदी व लाखों के जेवरात. बता दें कि पीड़ित एक अंत्योष्टि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे.  


ये भी पढ़ें- Jaipur: जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामत क्यों नहीं,आखिर कहां से हो रही ढील?