Bundi latest News: राजस्थान के बूंदी जिले में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन व्यक्तियों के साथ एक ढोंगी बाबा द्वारा रुपए दुगना करने का लालच देकर ठगी की वारदात को अंजाम देखकर फरार होने का मामला सामने आया है. फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोतवाली थाना अधिकारी तेजपाल सैनी ने बताया कि शहर के जवाहर नगर निवासी प्रभुलाल गुर्जर के साथ रुपए दोगुने करने का लालच देकर 11 लाख 51 हजार रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है. कोतवाली थाना अधिकारी तेजपाल सैनी ने बताया कि जवाहर नगर निवासी प्रभु लाल गुर्जर अपने परिवार के साथ डेढ़ माह पहले गुजरात गया था. जहां उसे एक बाबा मिला उसने प्रभु लाल से पैसे दुगने करने की बात कही. 


प्रभु लाल ने बाबा को 25 हजार रुपए दिए बाबा ने प्रभु लाल को पैसे दोगुने कर 50 हजार लौटा दिए, इसके बाद परिवार बूंदी लौट आया. इसके बाद प्रभु लाल गुर्जर के परिवार का बाबा से मोबाईल पर निरंतर संपर्क बना रहा. इसी बीच रुपयों की जरूरत होने पर प्रभु लाल गुर्जर ने महाराज से संपर्क किया, तो बाबा ने एक व्यक्ति बूंदी भेज दिया पर तब प्रभुलाल ने उससे मुलाकात नहीं की और उसे वापस रवाना कर दिया. 


बुघवार शाम को प्रभु लाल के परिवार ने बाबा को ही बूंदी बुलाया. जिसे लेने वह कार से कोटा गए. कार में बिठाकर बूंदी लेकर आए. जहां परिवार और प्रभु लाल के मित्रों के साथ बातचीत के बाद पैसे डबल करने का निर्णय लिया गया. जिसमें प्रभुलाल ने 7 लाख रुपए को डबल करने के लिए कहा तो महाराज ने कहा कि 11 लाख 51 हजार रुपए से कम डबल नहीं होंगे. कोतवाल तेजपात सैनी ने बताया कि फरियादी बूंदी निवासी प्रभु लाल गुर्जर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.