Bundi News: बूंदी के गोहाटा गांव में घर से निकले एक बुजुर्ग का शव पांच दिन बाद एक खेत में बबूल के पेड़ पर लटका मिला. मृतक जन्माष्टमी के दिन घर से बाहर ग़ांव जाने की कह कर निकला था . शव को कीड़ो व श्वानों ने नोंचने के कारण काफी क्षत विक्षत हो गया था. इसके चलते अंतिम संस्कार भी उसी पेड के नीचे करना पडा. मृतक की पहचान उसकी पत्नी ने जूतों व कपड़ो से की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देईखेड़ा एसएचओ सुरजीत सिंह ने बताया कि गोहाटा ग़ांव से गोपी लाल वर्मा ( 52 ) पांच दिन पहले 7 सितंबर जन्माष्टमी को घर से दूसरे गाँव जाने की कहकर निकला था.दो तीन दिन तक नही लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे थे.आसपास व रिश्तेदारों के यहां तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा.सोमवार सुबह मृतक के भाई बाबुलाल ने गोपीलाल के खेत पर एक पेड़ पर एक आदमी ने लटका देखा.


सूचना पर मौके पर पहुंचे तो देखा गोपीलाल के खेत मे बबूल के पेड़ पर एक लाश लटकी हुई है .शव तीन चार दिन पुराना होने से दुर्गंध आ रही थी. बाबूलाल ने जब शव को नजदीक से देखा तो उसको उसको सन्देह हुआ और उसने भाई की पत्नी नानकी बाई को मौके पर बुलवाया. नानकी बाई ने जूतों व कपड़ो से उसकी पहचान अपने पति गोपीलाल वर्मा उम्र 52 वर्ष के तौर की. तब जाकर मामला से पर्दा उठा.


शव को कीड़ो व श्वानों ने खराब कर दिया था तथा दुर्गंध के चलते मौके पर ही पोस्टमार्टम की कार्यवाई करनी पडी.शव के सड़ने व गलने के कारण उसी पेड़ के नीचे अंतिम संस्कार करना. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.गोपीलाल के आत्महत्या कारणो का खुलासा नही हो पाया है.


ये भी पढ़ें-


बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे


जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?