Bundi News: बून्दी जिला अस्पताल में शनिवार देर शाम गुरुनानक कॉलोनी निवासी 61 वर्षीय महिला सुरेंद्र कौर के उपचार के दौरान मौत हो जाने पर पारिजनों ने अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हंगामा कर दिया. उसके बाद चिकित्सकों से हुई हॉट टॉक के बाद आरोप लगाते हुए परिजन उनके समर्थक जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में धरने पर बैठ गए. उनके धरने के बैठने के बाद चिकित्सक स्टाफ अस्पताल से बाहर आ गया और वह भी घरने पर बैठ गया, दोनों के बीच हुए हंगामे से अस्पताल की सेवाएं बाधित हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 चिकित्सकों का कहना था कि मृतक महिला को कैंसर था और वह लास्ट स्टेज पर थी. जिसे दोपहर उपचार के लिए लाया गया था. उसके बाद उन्हें कोटा रैफर कर दिया गया था, लेकिन परिजन कोटा नहीं लें गये और रात को यहां ऑक्सीजन की खाली सिलेंडर का आरोप लगाते हुए चिकित्सकों को एपीओ करने की मांग करने लगे.


 सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाइस की लेकिन परिजनों व समर्थक नहीं माने. बाद में मौके पर पहुंचे एसडीएम सोहन लाल ने उचित आश्वासन दिया और जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. इस बात पर परिजन सहमत हुए बाद में परिजनों का बिना पोस्टमार्टम कराए शव घर लें गये, जिससे चिकित्सक नाराज हो गए चिकित्सको को कहना है जब पोस्टमार्टम ही नहीं होगा तो मौत के कारण का खुलासा कैसे होगा लेकिन एसडीएम की मध्यस्थता के बाद मामला शांत हो गया और चिकित्सा के हंगामा करने वाले लोगों के खिलाफ एक आफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर अड़े रहे अब देखना होगा कि क्या चिकित्सकों की ओर से हंगामा कर रहे हैं मृतक के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज होता है या नहीं.


ये भी पढ़ें-


Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश


Trending Quiz: बताइए! ऐसी कौन सी चीज है, जो मर्द में दो और औरत में तीन होती हैं?