बून्दी: भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2016 बैच के आईएएस अधिकारी डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने मंगलवार को बूंदी जिला कलक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया. इससे पहले डॉ. रविन्द्र गोस्वामी कार्मिक (क-1) विभाग में संयुक्त शासन सचिव, उपखण्ड अधिकारी एवं उपखण्ड मजिस्टेªट माउंटआबू (सिरोही) सहित विभिन्न पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईएएस रविंद्र गोस्वामी के बून्दी सर्किट हाउस पहुंचते हैं उन्हें पुलिस गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और जिलाधिकारी ने उनका स्वागत किया उसके बाद सर्किट हाउस में एडीएम करतार सिंह सहित अधिकारियों ने उनसे शिष्टाचार की भेंट की, शिष्टाचार की भेंट के बाद सभी ने एक दूसरे से परिचय किया उसके बाद जिला कलेक्ट्रेट में कलेक्टर का पदभार ग्रहण किया..


बॉडी. जिला कलेक्ट्रेट में पदभार ग्रहण करने के बाद जिला कलक्टर ने कहा कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाना प्राथमिकता रहेगी. राज्य सरकार की मंशानुरूप आमजन को पारदर्शी एवं जवाबदेह शासन का सपना पूरा किया जाएगा. डॉ. गोस्वामी ने कहा कि पूर्ववर्ती जिला कलक्टर द्वारा शुरू किए गए अच्छे कार्यों को आगे भी एम्पलीमेंट किया जाएगा. बूंदी को पर्यटन के नक्शे पर उन्नत तरीके से लाकर यहां रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे.


इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर करतार सिंह, अतिरिक्त जिला कलक्टर (सीलिंग) एयू खान एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार व पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे. बूंदी जिला कलेक्टर रेणु जयपाल के स्थानांतरण के बाद शहर में कई लोगों ने सरकार से पुनर्विचार करने की बात कही उनका कहना है कि जिला कलेक्टर रेणु जयपाल द्वारा लगातार शहर की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है और आमजन से भी प्रेम एवं भाईचारे से मिला जा रहा है उन्होंने कहा ऐसे सरल और सहज जिला कलेक्टर का स्थानांतरण होना और दुखद बात है


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Reporter- sandeep vyas