Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में एक बुजुर्ग महिला के साथ चाकू की नोक पर लूट करने के आरोपी को पुलिस ने तीन घंटे में ही गिरफ्तार किया है. लूट का आरोपी परिवार के एक सदस्य के साथ ही घर पहुंचा था और बुजुर्ग महिला को अकेला देख वारदात को अंजाम दिया. लूट की वारदात के बाद वह घायल बुजुर्ग महिला को कमरे मे बंद कर भाग गया था. केशवराय पाटन के एसएचओ लोकेन्द्र पालीवाल ने बताया कि घटना सोमवार की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब केशवराय पाटन निवासी कृष्ण मुरारी जांगिड व उसकी माँ हजारी बाई ने पुलिस में सोमवार देर शाम शिकायत दर्ज कराई थी कि वे घर पर बैठी थी तभी मेरे पोते केशव का दोस्त दीपक सैन व एक अन्य युवक हमारे घर आया. और मौका देख मेरी माँ हजारी बाई को घसीट कर कमरे में ले गया. और गला दबाने लगा. दीपक चाकू दिखाकर मारने की धमकी देने लगा. दीपक ने मेरे कान के सोने के टोप्स व गले से मंगल सूत्र छीनकर भाग गया. 


यह भी पढ़ें- रिलेशनशिप को हमेशा के लिए खत्म कर सकती हैं ये 6 आदतें


कृष्ण मुरारी जांगिड ने बताया दोनों ने मेरी मां को कमरे मे बंद कर दिया. घटना के समय मैं व मेरी पत्नि कस्बे में परिजनों से मिलने गए थे. हम वापस लौटे तो कमरे की कुंडी खोली तो देखा मेरी माँ के कानों से खुन बह रहा था और वह बेसुध हो गयी थी. हम उसे अस्पताल लेकर गए. जहां उसे पुरी घटना की जानकारी दी. 


इस घटनाक्रम पर एसएचओ पालीवाल ने मामला दर्ज कर अलग-अलग टीमें बनाकर रात में आरोपियों की तलाश शूरू की. तीन घंटे की मशक्कत के बाद लूट का मुख्य आरोपी दीपक सैन निवासी सरस्वती कोलोनी बारां रोड कोटा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को कोर्ट से रिमांड में लेकर लूट के जेवरात बरामद करने की तैयारी में है.