CP Joshi: बूंदी विधानसभा क्षेत्र से लगभग 1 दर्जन से अधिक युवा आगामी विधानसभा चुनाव की में भाग्य आजमाने की तैयारी में जुटे हैं,हालांकि अभी यह तय नहीं है कि किसको विधानसभा की जिम्मेदारी मिलेगी? लेकिन जिस तरह से विधानसभा क्षेत्र में युवाओं का गांव-गांव ढाणी-ढाणी कार्यक्रम देखा जाता है,


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उससे यह निश्चित है कि वह आगामी विधानसभा में अपना भाग्य आजमाएंगे. हाल ही में प्रदेशाध्यक्ष के पदभार संभालने के बाद जयपुर दिल्ली जाकर सभी ने बधाइयां दी और उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी गई.


बूंदी जिले में 3 विधानसभा क्षेत्र है जिसमें सर्वाधिक बूंदी विधानसभा में युवाओं का उत्साह देखते ही बन रहा है, तीन बार निर्वाचित भाजपा विधायक अशोक डोगरा अभी भी बेदाग छवि वह इमानदारी से अपना कार्य कर रहे हैं. इसके अलावा भाजपा के वरिष्ट नेता राधेश्याम बैरागी,कुंजबिहारी बिल्या, युवा नेता रूपेश शर्मा,पुरुषोत्तम शर्मा,सुरेश अग्रवाल, अनिल जैन गौरव शर्मा,महेश जिंदल,रामबाबू शर्मा,नूपुर मालव,महिमा शर्मा सहित कई नाम शामिल है.


बूंदी भाजपा जिला अध्यक्ष छीतर लाल राणा के नेतृत्व में संगठन चला रही है, संगठन के और मजबूत करने के लिए पार्टी जिला अध्यक्ष में परिवर्तन भी कर सकती है. इस बात को देखते हुए यहां अलग-अलग चर्चाएं दिखाई दे रही है. 


बूंदी भाजपा जिला कार्यालय निर्माणाधीन है.जल्द ही उसका कार्य पूरा होगा भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए विधायक अशोक डोगरा सहित कई पदाधिकारी दिन रात एक किए हुए हैं, अब देखना होगा कि सभी को एक मंच पर संगठित कर भाजपा मजबूत होकर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं को कितना विश्वास में लाती है.


ये भी पढ़ें- Meteorological: मौसम विभाग का अलर्ट! राजस्थान में गेहूं, चना और जौ की फसल प्रभावित,भीलवाड़ा में सहम उठे किसान