Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में GRP पुलिस ने दो मोबाइल चोर पकड़े हैं. दोनों के पास से 7 चोरी के मोबाइल भी जब्त किए और दोनों आरोपी अलग-अलग ट्रेनों से मोबाइल चुराने का काम करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

GRP थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि देर रात लगभग 2 बजे इंदौर-उदयपुर से मावली जा रहे एक यात्री ने मामला दर्ज करवाया. यात्री कांकरोली, राजसमंद निवासी मोतीलाल पुत्र सेवाराम कुमावत की चित्तौड़ स्टेशन पर नींद खुली तो उसका मोबाइल गायब था. 


मोतीलाल ने जीआरपी पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसका मोबाइल चुरा कर भाग गया, जिस पर थानाधिकारी दिलीप सिंह ने एक टीम का गठन किया. टीम ने रेलवे स्टेशन पर पहले तलाश की, जहां स्टेशन पर ही एक संदिग्ध युवक दिखा. 


पुलिस ने जब पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम मांडलगढ़, भीलवाड़ा निवासी हेमराज पुत्र भैरूलाल चावलिया बताया. तलाशी लेने पर उसके पास से मोतीलाल का मोबाइल मिला. गहन पूछताछ के बाद आरोपी ने मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया. उसने बताया कि वो अपने दोस्त मांडलगढ़ निवासी लोकेश पुत्र रामगोपाल नायक के साथ अलग-अलग ट्रेनों से मोबाइल चुराता है. 


हेमराज के निशानदेही पर उसके दोस्त लोकेश को नेहरू गार्डन से गिरफ्तार किया गया. हेमराज से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों ने चोरी के 6 मोबाइल रेलवे क्वाटर में ही छुपा रखे थे. पुलिस ने 6 मोबाइल भी जब्त कर लिए. इस कार्रवाई टीम में हेड कांस्टेबल सांवर सिंह, रमेश चंद्र, कांस्टेबल अशोक कुमार, पवन कुमार, रंजीत शामिल रहे. 


Reporter- Deepak Vyas 


यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें