Chittorgarh News: आम आदमी पार्टी राजस्थान के नेता अभियंता अनिल सुखवाल ने सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनाने पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में जब जब भाजपा खुद को हारता हुआ देखती है तब वह ब्राह्मण कार्ड खेलती है. सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनाकर राजस्थान में भाजपा ने जो ब्राह्मण कार्ड खेला है उसका जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- आज भी युवाओं के दिल में धड़क रहे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू,इस वजह से बनें हैं यूथ आईकॉन, श्रद्धांजलि सभा में गूंजा इंकलाब


अभियंता अनिल सुखवाल ने चित्तौड़गढ़ में कुछ दिनों पूर्व भाजपा नेताओं द्वारा भाजपा की ही महिला विधायक के लव लेटर को सार्वजनिक कर महिला विधायक का नाम पब्लिक में उछालने पर भाजपा नेताओं की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा नेता महिलाओं की इज्जत करना नहीं जानते वे अपनी ही पार्टी की महिलाओं के प्रेम पत्र उनके नाम सहित उजागर कर रहे हैं तो ऐसे में वे आम महिलाओं के सम्मान की रक्षा तो कभी कर ही नहीं सकते.


अभियंता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में महिलाओं को राजस्थान में आत्मनिर्भर बनाने के लिए राजस्थान की सरकारी बसों में महिलाओं की यात्रा नि: शुल्क होगी साथ ही इसके राजस्थान में प्रत्येक 18 साल से ऊपर माताओं और बहनों को 1000 रुपए प्रति माह सम्मान राशि भी उपलब्ध होंगी.
अभियंता ने भाजपा महिला विंग से अपील की है कि यदि महिलाओं का आत्मसम्मान की रक्षा करनी है तो आज ही भाजपा का बहिष्कार कर दें.


पत्रकारों की आर्थिक स्थिति पर चर्चा करते हुए राजस्थान आम आदमी पार्टी के नेता अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि राजस्थान में पत्रकारों से सभी उम्मीद करते है कि वे उनकी खबरों को बढ़ चढ़ कर दिखाएं लेकिन कोई भी सरकार यह नहीं सोचती की एक आम पत्रकार का निजी जीवन किन दुविधाओं और आर्थिक तंगी से गुजरता है तो दूसरी ओर जाने अनजाने खबरों को निडरता से प्रकाशित करने पर पत्रकारों की दबंगों से दुश्मनी होना और फिर उनके परिवार तक को जोखिम होना आम बात हो चली है .


ये भी पढ़ें- उदयपुर में सजा धर्म सभा का मंच, बाघेश्वर धाम और कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने हिन्दुओं को दिए ये मंत्र 


ऐसे में पत्रकारों से उम्मीद रखने वाली हर सरकार को उनकी व उनके परिवारों की सुरक्षा व खुशहाली के लिए भी सोचना और कुछ बेहतर करना भी चाहिए जो कि कोई सरकार करती नहीं है.


आम आदमी पार्टी के नेता अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी आती है तो राजस्थान में छोटे हो या बड़े सभी पत्रकारों के खुशहाल जीवन के लिए राजस्थान में पत्रकार वेज एक्ट लागू किया जाएगा ताकि सभी पत्रकारों की आर्थिक स्थिति में सुधार हो सके.