Chittorgarh News: प्रदेश में त्योहारी सीजन पर जारी शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत मिली सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएमएचओ डॉक्टर रामकेश गुर्जर के नेतृत्व में खाद विभाग की टीम ने 16 क्विंटल मावा उत्पाद जब्त किए हैं.  जिन का सैंपल लिया गया है और संबंधित व्यक्तियों को जांच रिपोर्ट नहीं आने तक इन्हें बाजार में नहीं बेचने के लिए पाबंद किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Dhanteras Shubh Muhurt 2022 : धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि


 जानकारी के अनुसार ट्रैवल्स बस में अहमदाबाद की ओर से चित्तौड़गढ़ और प्रतापगढ़ के लिए मावा उत्पाद आने की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर सीएमएचओ डॉ रामकेश गुर्जर के नेतृत्व में खाद्य निरीक्षक प्रेम शंकर और विभाग की टीम कलेक्ट्रेट चौराहे पहुंची जहां ट्रेवल्स बस से पैकेट उतारे जा रहे थे. मौके पर टीम ने नजर बनाए रखी और बाद में कुल अलग-अलग कंपनी है तीन पार्सल में 16 क्विंटल उत्पाद सीज किए हैं.


 चित्तौड़गढ़ में यह उत्पाद भंवर लाल चौधरी अनार गुर्जर नेहरू अहीर और राकेश उपाध्याय को डिलीवर किए जाने थे. विभाग की टीम ने अलग-अलग पार्सल में आए इन बर्फी हलवा और मिल्क केक उत्पादों को सीज कर दिया है जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं साथ ही चारों व्यक्तियों को जांच रिपोर्ट नहीं आने तक इन्हें नहीं बेचने के लिए पाबंद किया गया है.
Reporter: Arvind Singh


ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा, 30 हजार कमर्चारियों को नियमित करने का लिया फैसला